झांसी में सड़क हादसे में बस संचालक की मौत:भैंस से टकराकर पलटी कार, खेतों में काम कर रही महिलाओं ने पहुंचाया अस्पताल

झांसी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में कार पलटने की वजह से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। - Dainik Bhaskar
हादसे में कार पलटने की वजह से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी।

झांसी में सड़क हादसे में एक बस संचालक की मौत हो गई। वह झांसी से काम कराकर कार से घर लौट रहे थे। रविवार शाम को रास्ते में गुरसरांय के पास भैंस से टकराकर कार पलट गई। हादसे के बाद खेत में काम कर रही महिलाएं मौके पर पहुंची और घायल 20 साल के राहुल यादव को कार से बाहर निकाला।

इसके बाद उसे एम्बुलेंस से गुरसरांय के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। वहां से राहुल को झांसी रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उसने रविवार रात को ही दम तोड़ दिया। मगर, राहुल की मौत की जानकारी सोमवार दोपहर तक घरवालों को नहीं दी गई।

बस संचालक राहुल यादव की मौत के बाद भी अस्पताल ने कई घंटों तक यह बात परिजनों को नहीं बताई।
बस संचालक राहुल यादव की मौत के बाद भी अस्पताल ने कई घंटों तक यह बात परिजनों को नहीं बताई।

बस के काम से गए थे झांसी
​​​​​​​गुरसरांय के परकोटा मोहल्ला के रहने वाले राहुल पुत्र वीरसिंह यादव की दो बसें चलती हैं। उनके मामा ने बताया कि रविवार को बस के काम से राहुल झांसी गए थे। झांसी से काम कराकर वह शाम को कार से घर लौट रहे थे। गुरसरांय से तीन किलोमीटर पहले ही अचानक सड़क पर भैंस आ जाने से टक्कर हो गई।

दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया
हादसे के बाद महिलाओं ने राहुल के फोन से घरवालों को एक्सीडेंट की जानकारी दी। सूचना पर परिजन अस्पताल पहुंच गए थे। मामा और दूर के रिश्तेदार पोस्टमार्टम करवा रहे हैं। राहुल के दो बच्चे आठ साल की बेटी राधिका और पांच साल का बेटा कृष्णा है। दोनों बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। दो भाइयों में राहुल छोटा था।