छेड़खानी की सजा, 5 सेकंड में 15 थप्पड़:झांसी में पब्लिक ने पीटा तो आरोपी बोला-गर्दन कट जाए पर अब किसी को नहीं छेड़ूंगा

झांसी3 महीने पहले

झांसी में एक मनचले की धुनाई का वीडियो सामने आया है। इसमें नजर आ रहा है कि युवक स्कूटी पर सवार था। वह राह चलती एक लड़की से छेड़छाड़ कर रहा था। लोगों ने उसको पकड़ लिया। करीब 5 मिनट तक उसकी पिटाई की। युवक की पिटाई का 2.47 मिनट का वीडियो है।

इसमें लड़की भी उस पर छेड़छाड़ का आरोप लगा रही है। युवक नशे में था। भीड़ से मार खाने के बाद वह लड़की के पैर पकड़कर माफी मांगने लगा। यह घटना नवाबाद थाना क्षेत्र के लक्ष्मीबाई पार्क के पास का है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

युवक बोला- मुझे माफ कर दो
प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि लड़की किला इलाके की तरफ जा रही थी। तभी स्कूटी पर सवार युवक आया और छेड़छाड़ करने लगा। गुस्साई लड़की ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के लोग इकट्‌ठा हो गए। उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया। लोगों ने स्कूटी से नीचे गिराकर डंडा, लात, घूसों से उसकी पिटाई की।

यह घटना झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र के लक्ष्मीबाई पार्क के पास की है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी की भी जांच कर रही है।
यह घटना झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र के लक्ष्मीबाई पार्क के पास की है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी की भी जांच कर रही है।

वीडियो में लोग मारने और 100 नंबर पर कॉल लगाने के लिए कह रहे हैं। लोगों का गुस्सा देख आरोपी हाथ जोड़ने लगा। बोला कि हां गलती की है, मार लो। गर्दन कट जाए, पर अब किसी को नहीं छेडूंगा। इसके बाद वह स्कूटी लेकर भाग गया।

पीड़िता की तलाश कर रही है पुलिस
सीओ सिटी राजेश कुमार राय ने बताया कि वीडियो और सीसीटीवी के कैमरे आधार पर पीड़िता और आरोपी का पता लगाया जा रहा है। पहचान होने पर कार्रवाई की जाएगी। अभी तक किसी प्रकार की तहरीर नहीं मिली है।