पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

योगी सरकार पर अखिलेश का निशाना:बोले- जाति-धर्म में जहर घोलने का काम रही सरकार, आबादी के हिसाब से मिले आरक्षण

चित्रकूट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह फोटो चित्रकूट की है। गुरुवार को यहां पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लकड़ी के खिलौने के बाजार का दौरा किया। खिलौने की दुकान में मजे लेते हुए मगरमच्छ उठाकर बोले कि हमें इसी की जरूरत है। - Dainik Bhaskar
यह फोटो चित्रकूट की है। गुरुवार को यहां पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लकड़ी के खिलौने के बाजार का दौरा किया। खिलौने की दुकान में मजे लेते हुए मगरमच्छ उठाकर बोले कि हमें इसी की जरूरत है।
  • दो दिवसीय दौरे पर चित्रकूट पहुंचे अखिलेश यादव, बुंदेलखंड में सपा को मजबूत बनाने पर जोर

बुंदेलखंड में समाजवादी पार्टी को मजबूत करने के लिए गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव चित्रकूट पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने OBC आरक्षण की तीन श्रेणी करने की पहल पर योगी सरकार पर निशाना साधा। कहा कि BJP झूठों की सरकार है। BJP से ज्यादा कोई झूठ और नहीं बोल सकता है। BJP जातियों के खिलाफ या जातियों के बीच नफरत फैलाने का काम कर रही है।

अखिलेश यादव ने कहा कि BJP तो आरक्षण के खिलाफ थी। हम समाजवादी कहते हैं कि सभी जातियों को गिन लिया जाए और गिनकर आबादी के हिसाब से सभी को सम्मान दे दिया जाए। क्या आबादी के हिसाब से सरकार गिनती करेगी? क्या आबादी के हिसाब से उन्हें आरक्षण देंगे? उन्होंने कहा कि BJP जाति धर्म में जहर घोलने का काम कर रही है।

बदायूं कांड ने सिर शर्म से झुक गया
अखिलेश यादव ने बदायूं में गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में भी दुख जताया। कहा कि, इस घटना से सिर शर्म से झुक गया है। मंदिर में ऐसा घिनौना कांड हुआ है, इसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है।

गरीबों के टीकाकरण के लिए सरकार के पास प्लान नहीं
दरअसल, अखिलेश यादव दो दिवसीय दौरे पर चित्रकूट पहुंचे हैं। उनका चार्टर प्लेन देवांगना हवाई पट्टी पर उतरा। इस मौके पर अखिलेश ने कहा कि ये हवाई पट्टी मुलायम सिंह की देन है। चार साल में भाजपा सरकार इसका काम तो पूरा नहीं कर पाई, लेकिन रंग बदलकर अपना काम जरुर बता दिया। इस दौरान अखिलेश ने एक बार कोरोना वैक्सीन को सरकार पर हमला बोला। कहा कि गरीबों को कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए सरकार के पास कोई प्लान नहीं है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें