मारपीट कर बत्ती लगी गाड़ी में डालने का वीडियो वायरल:समाजवादी पार्टी ने कहा झांसी में विधायक करा रहे अपहरण, पुलिस का दावा- सिर्फ मारपीट हुई, समझौता भी हो गया

झांसी3 महीने पहले
झांसी में मारपीट के बाद युवक को जबरन बत्ती लगी गाड़ी में डालते हुए।

झांसी के पूंछ में एक होटल पर दबंगई का वीडियो सामने आया है। जिसमें लाल-नीली बत्ती लगी गाड़ी में सवार दबंग लोग एक युवक से मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं और फिर एक युवक को पीटते हुए जबरन गाड़ी में डालने की कोशिश कर रहे हैं।

समाजवादी पार्टी ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर लिखा कि सत्ता संरक्षित बदमाशों द्वारा मारपीट कर बीजेपी विधायक की गाड़ी से होटल मालिक का अपहरण दहशत फैलाने वाली घटना। विधायक खुद अपहरण करा रहे हैं। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने कहा कि होटल में 4 दिन पहले खाना पीने के विवाद में मारपीट हुई थी। अपहरण जैसी घटना नहीं हुई है। अब दोनों पक्षों में आपसी सहमति से समझौता हो गया।

खाना-पीने के पैसों पर हुआ विवाद

पुलिस का दावा है कि जनपद के पूंछ निवासी मुकेश यादव पुत्र रामबहादुर यादव ने उनको शिकायत दी कि उसका झांसी-कानपुर हाइवे पर साईंनाथ होटल है। 20 जून की रात करीब 12 बजे कुछ लोग होटल पर खाना खाने के लिए आए थे। पैसों के लेन-देन को लेकर बात विवाद हो गया। इसमें उन लोगों ने मारपीट की। अगले दिन आपस में बैठक कर दोनों पक्षों का समझौता हो गया। मारपीट की घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब वह कार्रवाई नहीं चाहता। झांसी पुलिस ने शिकायत और होटल मालिक का वीडियो मीडिया ग्रुप पर डाला है।