पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jhansi
  • Shivraj Singh Chauhan Accepted The Invitation To Hold A Public Meeting In Jhansi For The 2022 Assembly Elections, The Sadar MLA Said That The Speech Had Become The Turning Point Of Victory.

शिवराज सिंह चौहान झांसी में करेंगे जनसभा:विधानसभा चुनाव 2022 के लिए झांसी में जनसभा करने का निमंत्रण शिवराज सिंह चौहान ने स्वीकार किया, सदर विधायक ने कहा जीत का टर्निंग प्वाइंट बना था भाषण

झांसी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रेन के इंतजार में वीवीआइपी वेटिंग रूम में विधायक रवि शर्मा और संजीव बुधौलिया से बात करते हुए  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान - Dainik Bhaskar
ट्रेन के इंतजार में वीवीआइपी वेटिंग रूम में विधायक रवि शर्मा और संजीव बुधौलिया से बात करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पृथ्वीपुर उपचुनाव जनसभा से देर रात झांसी आये। कुछ देर रुकने के बाद वह ट्रेन से भोपाल रवाना हो गए। इस बीच रेलवे स्टेशन पर सदर विधायक रवि शर्मा ने उनसे शिष्टाचार भेंट की और मप्र उपचुनाव सहित यूपी चुनाव के सम्बंध में चर्चा की।

सदर विधायक ने उन्हें याद दिलाया कि 2017 में झाँसी विधानसभा चुनाव के आखिरी दौर में झांसी के प्रेमनगर में शिवराज सिंह ने चुनावी सभा की थी। इस सभा ने चुनाव का रुख एकदम बदल दिया था और रवि शर्मा दोबारा विधायक बन गए थे। सदर विधायक ने उन्हें आगामी चुनाव में उनके लिए सभा करने का न्यौता दिया। जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। वहीं विधायक ने उन्हें आश्वस्त किया कि पृथ्वीपुर के उपचुनाव में वह पूरी टीम के साथ भाजपा प्रत्याशी को जिताने में ताकत झोंक देंगे। इस दौरान शिक्षक नेता संजीव बुधौलिया, व्यापारी नेता बीडी शर्मा, अजय दुबे आदि मौजूद रहे।

उपचुनाव की जनसभा को संबोधित किया

मध्य प्रदेश में इस बार चार सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं। इनमें एक लोकसभा व तीन विधानसभा सीटों पर कब्जा जमाने के लिए कांग्रेस और बीजेपी पूरा दमखम लगा रही हैं। इसी क्रम में पृथ्वीपुर सीट के लिए चुनावी जनसभा में शामिल होने मंगलवार को मप्र के सीएम शिवराज सिंह चौहान सुबह 11 बजे हेलीकॉप्टर ओरछा पहुंचे थे । जहां श्री राम राजा मंदिर में दर्शन के बाद मोहनगढ़ पहुंचें।11.45 पर मोहनगढ़ में आमसभा को संबोधित किया । इसके बाद 12.15 बजे मोहनगढ़ से जन दशन यात्रा शुरू हुई । जो अचर्रा, बृषभानपुरा, हथेरी, पंचमखेरा, कोयली, रौतेला, जेरोन, मजरा शिवलाल तिराहा, ततारपुरा, भोपालपुरा होते हुए पृथ्वीपुर नगर में प्रवेश की। शाम 5 बजे महाविद्यालय प्रांगण में जनसभा को संबोधित किया । इसके बाद भोपाल जाने के लिए देर रात झांसी स्टेशन पहुंचे।

झांसी में मप्र के मुख्यमंत्री के काफिले को शहर से निकालने के लिए एसएसपी शिवहरि मीणा द्वारा कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। रेलवे स्टेशन पर एसएसपी खुद व सीडीओ शैलेश कुमार सहित आरपीएफ व जीआरपी के अधिकारी भी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...