झांसी में महिला से छेड़छाड़ और मारपीट:घर के बाहर झाड़ू लगाते वक्त कसी फव्वतियां, विरोध पर मारपीट की, 5 पर केस

झांसी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक फोटो। - Dainik Bhaskar
सांकेतिक फोटो।

झांसी में महिला से छेड़छाड़ और मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि कुछ लोग उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं। विरोध करने पर मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए। मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। करीब ढाई माह बाद फिर आरोपियों ने महिला को जान से मारने की धमकी दी। अब कोतवाली थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर मारपीट व छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शोर सुनकर आई सास ने बचाया

कोतवाली थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली महिला ने पुलिस को तहरीर दी है। इसमें बताया कि कुछ महीनों से नूर अहमद मंसूरी, याकूब अहमद मंसूरी के साथी फव्वतियां कसकर छेड़छाड़ करते हैं। वह नजरअंदाज करती थी। 3 अप्रैल की सुबह वह घर के बाहर चबूतरा पप झाड़ू लगा रही थी।

आरोप है कि नूर अहमद मंसूरी, याकूब अहमद मंसूरी, मंसूर अहमद मसूरी अपने दो अज्ञात साथियों के साथ आए और फव्वतियां कसते हुए चबूरते पर चढ़ आए। उन्होंने हाथ पकड़कर छेड़छाड़ की। विरोध करने पर मारपीट कर दुपट्‌टा फाड़ दिया। शोरगुल करने पर सास ने आकर उसको बचाया। इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर चले गए। 25 जून को आरोपियों ने फिर से महिला को जान से मारने की धमकी दी। अब पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।