पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झांसी में वृद्ध महिला की हत्या का आरोपी किराएदार गिरफ्तार:पुलिस से घिरता देख बदमाश ने की थी फायरिंग,जवाबी कार्रवाई में पैर में लगी गोली, मेडिकल कालेज में कराया गया भर्ती

झांसी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने बुधवार रात तकरीबन 12 बजे बदमाश सुनील शर्मा को मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने बुधवार रात तकरीबन 12 बजे बदमाश सुनील शर्मा को मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया।

झांसी-ललितपुर हाईवे पर पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गई। बदमाश से पुलिस से बचने के लिए फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। उस पर अपनी मकान मालकिन की हत्या और 20 लाख रुपए की लूट करने का आरोप है। वह कई दिनों से फरार चल रहा था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी।

मां का शव देख रह गई दंग थी बेटी
मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र के पुलिया नंबर-9 का है। यहां के रेलगंज मोहल्ले में रहने वाली दुर्गादेवी (70) पत्नी स्व. खूबीराम घर से दो दिनों तक बाहर नहीं निकली थी। शनिवार को गेट पर ताला लगा देखकर पड़ोसियों ने वृद्ध दुर्गादेवी के बेटी द्रौपदी को फोन कर सूचना दी। ससुराल से पहुंची बेटी ने पड़ोसियों की मदद से ताला तोड़ा। वृद्ध का शव देखकर बेटी दंग रह गई थी। सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी और पुलिस ने घटना स्थल की जांच की।

वृद्ध का शव देखकर बेटी दंग रह गई थी। सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी और पुलिस ने घटना स्थल की जांच की थी।
वृद्ध का शव देखकर बेटी दंग रह गई थी। सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी और पुलिस ने घटना स्थल की जांच की थी।

मुंह बंधा था, शरीर पर मिले थे चोट के निशान
बेटी ने बताया कि घर में सामान फैला पड़ा था। अलमारी में रखे जेवरात और 20 लाख रुपए गायब थे। वृद्धा के शरीर पर चोट के निशान पाए गए। मुंह भी बंधा हुआ था। पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला कि वृद्धा के मकान में सुनील शर्मा नाम का युवक अपने परिवार के साथ किराए पर रह रहा था। पड़ोसियों ने बताया कि दो दिन से किराएदार नहीं दिखा है।

बेटी ने पुलिस को बताया था कि घर में सामान फैला पड़ा था। अलमारी में रखे जेवरात गायब थे।
बेटी ने पुलिस को बताया था कि घर में सामान फैला पड़ा था। अलमारी में रखे जेवरात गायब थे।

घायल बदमाश का कराया जा रहा इलाज
एसएसपी शिवहरि मीणा के नेतृत्व में पुलिस टीम स्वाट व बिजौली चौकी पुलिस ने बुधवार रात तकरीबन 12 बजे बदमाश सुनील शर्मा को मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया। उसके पैर में गोली लगी है। उसका इलाज कराया जा रहा है। मृतक की बेटी ने उसके उपर 20 लाख रुपए की लूट करने का आरोप लगाया है।

खबरें और भी हैं...