झांसी...मारपीट से परेशान युवक ने किया सुसाइड:मृतक के भाई ने गांव के 5 लोगों पर लगाया मारपीट कर धमकाने का आरोप

झांसी21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

झांसी के नबाबाद थाना क्षेत्र के कोछाभांवर गांव में शनिवार सुबह एक युवक ने सुसाइड कर लिया। मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि शुक्रवार सुबह गांव के 5 लोगों ने उसके भाई से मारपीट की थी। यही नहीं, शनिवार सुबह युवक खेत जा रहा था, तब भी उसे मारा और धमकाया गया। इससे परेशान होकर उसने घर पर फंदे से लटक कर जान दे दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शाम को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

कोछाभांवर गांव निवासी मिथुन अहिरवार (22) मजदूरी करता था। परिजनों का आरोप है कि शुक्रवार शाम वह घर से बाहर गया था। पुरानी रंजिश को लेकर गांव के एक परिवार के लोगों ने उसको रोक लिया और मारपीट की। वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव करके उसको छुड़ा दिया। मिथुन ने घर पर यह बात बताई। इसके बाद शनिवार सुबह वह खेत जा रहा था। तब आरोपियों ने फिर उसे मारा। इसके बाद वह घर आया और सुबह करीब 8 बजे फांसी लगा ली। काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला, तो लोग देखने गए। तब मिथुन फंदे पर लटका था।

उधर, सीपरी बाजार में चावला नर्सिंग होम के पीछे शुक्रवार रात को राजीव (28) पुत्र मुन्ना सिंह ने फंदे से लटककर जान दे दी। हालांकि इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शनिवार शाम को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।