• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jhansi
  • The Father Who Revealed The Murder Of The Innocent Girl Turned Out To Be The Murderer Of His Daughter; Due To His Love Affair, He Was Killed By Slitting His Throat With An Ax.

झांसी...मासूम बच्ची की हत्या का खुलासा:प्रेम संबंधों में रोड़ा बन रही थी बेटी, रास्ते से हटाने के लिए पिता ने ही कुल्हाड़ी से काटकर मारा था

झांसी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
24 घंटे के अंदर ही मासूम बच्ची की हत्या करने वाले पिता की झूठी कहानी का खुलासा पुलिस ने कर दिया। - Dainik Bhaskar
24 घंटे के अंदर ही मासूम बच्ची की हत्या करने वाले पिता की झूठी कहानी का खुलासा पुलिस ने कर दिया।

झांसी में शुक्रवार को मऊरानीपुर के धौर्रा गांव में नाबालिग मासूम बच्ची की कुल्हाड़ी से काटकर की गई निर्मम हत्या की घटना का एसएसपी शिवहरि मीणा की पुलिस टीम ने 24 घण्टे में ही खुलासा कर दिया। आरोपी पिता ने अपने प्रेम प्रसंग में बाधा बन रही बेटी का कत्ल किया था। इसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी कहानी बता कर दूसरों पर हत्या का आरोप लगा दिया था। लेकिन पुलिस ने सबूतों के आधार पर घटना से पर्दा उठ दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक झांसी ने किया खुलासा

एसएसपी शिव हरी मीणा ने बताया कि कल मऊरानीपुर में एक युवक के द्वारा अपनी बच्ची की कुछ लोगों द्वारा हत्या किए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी, पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम ने अन्य तथ्यों को भी खंगाला। जिसमें शक की सुई पिता के ऊपर घूमी क्योंकि बहुत सारे एविडेंस ऐसे थे जो क्रिएट किए हुए लग रहे थे। लड़की का पोस्टमार्टम कराया गया।

पोस्टमार्टम के बाद आज पिता से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि उसका एक युवती के साथ पिछले 10 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है, युवती उस प्रेम प्रसंग को शादी में बदलना चाह रही थी। आपस में दोनों का पैसे का कुछ लेनदेन और कुछ अन्य विवाद भी थे।

उन सब विवादों को ख़त्म करने के लिए और प्रेम प्रसंग में बाधा बन रही बच्ची को रास्ते से हटाने के लिए उसने खुद अपनी बच्ची की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद में झूठी कहानी रची कि दूसरे गांव के कई युवक और युवती उसको मारने के लिए आये थे। उस दौरान उन्होंने बच्ची की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पिता से हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी बरामद करवा दी है। इस तरह 24 घंटे के अंदर ही हत्या का अनावरण कर दिया गया है.

बबलू प्रजापति बेटी की हत्या का आरोपी
बबलू प्रजापति बेटी की हत्या का आरोपी

पिता ने बेटी की हत्या करने के बाद शुक्रवार को बताई थी ये कहानी

लड़की के पिता बबलू प्रजापति ने बताया कि वह सुबह अपनी पुत्री के साथ खेत पर आया था। वह खेत के पास नदी होने के कारण साथ में कपड़े भी धोने के लिए लेकर आया था। उसने चारा काटने के लिए कुल्हाड़ी बेटी से मंगवाई थी। जैसे ही बबलू पुत्री के साथ खेत के पास पहुंचा तभी घात लगाए बैठे लगभग आठ आदमी और दो महिलाओं ने दोनों पर हमला कर दिया। बबलू ने दौड़ लगाकर अपनी जान बचाई लेकिन उक्त हमलावरों ने बेटी के हाथ से कुल्हाड़ी छुड़ा कर उसकी गर्दन पर वार कर दिया । जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...