पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jhansi
  • The Girl Took Admission In A Professional Course, Deposited 60 Thousand Fees, Then Refused To Do The Course, Wasted The Fees Again Committed Suicide, Thank You So Much Mother Written In The Suicide Note

झांसी में छात्रा ने लगाई फांसी:प्रोफेशनल कोर्स में एडमिशन लेकर 60 हजार फीस जमा की, फिर कर दिया मना; सुसाइड नोट में लिखा- भाई पााप के पैसे मत बर्बाद करना

झाँसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आशंका जताई जा रही है कि 60 रुपये बर्बाद करने की जगह से छात्रा से आत्महत्या कर ली। - Dainik Bhaskar
आशंका जताई जा रही है कि 60 रुपये बर्बाद करने की जगह से छात्रा से आत्महत्या कर ली।

झांसी में एक कॉलेज की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि लड़की ने एक प्रोफेशनल कोर्स करने के लिए एडमिशन लिया था और 60 हजार रुपए फीस भी जमा की थी। छात्रा की मौत से परिवार में कोहराम मच हुआ है। पुलिस ने छात्रा के पास से सुसाइड नोट बरामद किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

एडमिशन की फीस जमा की और जाने से मना कर दिया

घटना झांसी जिले के नवाबाद थाना इलाके के गुमनावारा की है। गुमनावारा के रहने वाले जगमोहन की बेटी यशस्वी ने 12वीं के बाद एक प्रोफेशन कोर्स में दाखिला लिया था। जिसके बाद उसने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद है। यशस्वी के परिजनों ने बताया कि उसने फीस के 60 हजार रुपए जमा कर दिए थे और बाद में कोर्स करने से मना कर दिया था, जिससे वो दुखी रहने लगी थी।

सुसाइड नोट में लिखा भाई पापा के पैसे मत बर्बाद करना

छात्रा के शव के पास से जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें उसने अपने भाई से कहा कि तुम पापा के पैसे बर्बाद मत करना। बड़े होकर ऑफिसर बनना। अंत में लिखा है थैंक्यू सो मच मां आई एम सॉरी।

फीस की बर्बादी बताई जा रही आत्महत्या की वजह

पुलिस सूत्रों का कहना है कि लड़की ने प्रोफेशनल कोर्स में पहले एडमिशन लिया जिसकी फीस 60 हजार रुपए थी, फिर कोर्स करने से मना कर दिया। हो सकता है 60 हजार रुपए फीस के बर्बाद होने को लेकर घर वालों ने कुछ कह दिया हो और उस बात को लेकर उसने इतना बड़ा कदम उठाया हो।

खबरें और भी हैं...