पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ट्रेक्टर को बचाने के चक्कर में सफारी गाड़ी अनियंत्रित होकर खम्बे से टकराई; दादी पोते की हुई मौत, चालक सहित दो घायल

ललितपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी के ललितपुर में गुरुवार देर रात को हुए एक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
यूपी के ललितपुर में गुरुवार देर रात को हुए एक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।
  • सफारी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित विद्युत पोल से जा टकराई

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में देर रात ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में एक सफारी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खम्बे से जा टकराई। इस हादसे में गाड़ी में सवार दादी पोता की मौत हो गई। वहीं चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला चौबेयाना निवासी सुखवती कुशवाहा ( 45 ) अपने मायके ग्राम दरौनी जाने के लिए अपने भतीजे चंदन पुत्र गोपाल (28) नाती निशांत (14) , भतीजी छाया (22) व तीन वर्षीय नातिन के साथ देर शाम को सफारी गाड़ी से निकले थे।

अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराई गाड़ी

जब यह लोग महरौनी मार्ग पर स्थित ग्राम पटसेमरा के निकट रात 10 बजे पहुंचे थे कि सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में सफारी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित विद्युत पोल से जा टकराई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि सफारी गाड़ी पलट गई और सभी लोग घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सकों सुखवती व निशांत को मृत घोषित कर दिया । वहीं छाया की हालत गम्भीर होने पर उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज रेफर किया गया । चंदन को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें