• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jhansi
  • The Wife Said Money Is For Liquor, But Not For Children's Clothes; Angry Husband Crushed The Children With A Brick, Then Threw Them In The Well And Jumped Himself झांसी जिले में कुएं में मिले 3 शव

झांसी में कुएं में मिले 3 शव:पत्नी बोली- शराब के लिए पैसे हैं, पर बच्चों के कपड़े के लिए नहीं; नाराज पति ने बच्चों को ईंट से कुचला, फिर कुंए में फेंका और खुद भी कूद गया

झांसीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जांच करने पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जांच करने पहुंची पुलिस।

झांसी जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक कुएं में एक साथ एक ही परिवार की तीन शव मिले हैं। इनमें पिता और दो बच्चे हैं। घटना झांसी के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर में हुई। जानकारी के अनुसार 45 वर्षीय रहीस यादव खेतीबाड़ी करते थे। वह शराब के भी आदी थे। इसी बात को लेकर पत्नी से अक्सर उनका विवाद होता रहता था। रविवार को भी दोनों में इसी बात को लेकर विवाद हुआ, इस पर पत्नी ने ताना मार दिया कि शराब पीने के लिए पैसे हैं, पर बच्चों को कपड़े दिलाने के लिए पैसे नहीं हैं।

इसी बात पर नाराज होकर रहीस अपने 13 साल के बेटे हर्ष और 8 साल के बेटे अंश को लेकर घर से भाग गए। फिर घर से कुछ दूर स्थित मंदिर के पास उसने फिर शराब खरीदी। शराब पीने के बाद उसने ईंट उठाकर पहले दोनों बच्चों के सिर को कुचल दिया। फिर रहीस ने मंदिर पर बने कुएं में उन्हें फेंक दिया। इसके बाद उसने ब्लेड से अपने हाथ व गर्दन पर वार किए। फिर खुद भी उसी कुएं में कूद गया। पुलिस ने तीनों की लाश कुएं से बरामद की हैं।

प्रभारी निरीक्षक मऊरानीपुर शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पिता रहीस द्वारा बच्चों की हत्या किए जाने की बात सामने आई है। मौके से ब्लेड भी बरामद हुआ है। जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

बच्चों को बोला था- कपड़े दिलाने चल रहे हैं
गांव के लोगों के अनुसार जब पिता ने बच्चों से कहा कि वह उन्हें कपड़े दिलाने ले जा रहा है, तो दोनों बच्चे काफी खुश थे। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनका पिता उन्हें कपड़े नहीं मौत देने जा रहा है।