झांसी में सिरफिरे ने चाकू से युवक का काटा गला:गली में दोस्तों के साथ तेज आवाज में बात करने पर हुआ था विवाद, 9 टांके लगे

झांसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
झांसी में चाकू के हमले से मुकेश कुशवाहा की गर्दन कट गई। - Dainik Bhaskar
झांसी में चाकू के हमले से मुकेश कुशवाहा की गर्दन कट गई।

झांसी में दोस्तों के साथ तेज आवाज में बात करने के विवाद में सिरफिरे और उसके दो साथियों ने चाकू मारकर युवक का गला काट दिया। दोस्त बचाने आए तो उन्हें भी चाकू मारने की धमकी दी तो वे पीछे हट गए।

इसके बाद आरोपी चाकू लहराते हुए फरार हो गए। युवक की जान बच गई, लेकिन गले पर 9 टांके आए हैं। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने हत्या की कोशिश और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है।

जिम करके दोस्तों के साथ खड़ा था

झांसी में चाकू के हमले से घायल हुए मुकेश को अस्पताल ले जाता पुलिसकर्मी।
झांसी में चाकू के हमले से घायल हुए मुकेश को अस्पताल ले जाता पुलिसकर्मी।

शहर के नगरा स्थित कृष्णा नगर कॉलोनी निवासी मुकेश कुशवाहा पुत्र बाबूराम कुशवाहा रात को हरदौल मंदिर के पास रोजाना की तरह ओपन जिम में कसरत करने गया था। जिम करके वह बाहर गली में दोस्तों के साथ खड़े होकर बातचीत कर रहा था। एक व्यक्ति ने उनसे तेज आवाज में बात न करने के लिए कहा। तभी हरदौल मोहल्ले निवासी प्रीतम परिहार पुत्र छोटू पुत्र धनीराम अपने दो अज्ञात साथियों के साथ आया। प्रीतम परिहार से बोला कि कल से यहां जिम करने नहीं आना। इसी बात पर विवाद हो गया।

दो ने पकड़ा, एक ने चाकू मारा

विवाद बढ़ने पर साथियों ने मुकेश को पकड़ लिया और प्रीतम ने पेंट की जेब से चाकू निकालकर मुकेश की गर्दन पर वार किया। उसकी गर्दन कट गई और वह लहूलुहान हो गया। चिल्लाने पर दोस्त बंटी गौतम और पंकज सविता आ गए और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की। तब प्रीतम ने चाकू दिखाकर कहा कि जो हाल मुकेश का किया, वैसे ही तुम लोगों का करुंगा। चाकू देखकर दोनों डर गए। तब तीनों आरोपी भाग गए। घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उसके गले पर 9 टांके आए हैं।