पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ललितपुर में रफ्तार का कहर:बेकाबू कार अनियंंत्रित होकर पेड़ से टकराई; टीकमगढ़ के तीन व्यापारियों की मौत, पुलिस ने क्रेन से निकाला शव

ललितपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद कार चकनाचूर। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद कार चकनाचूर।
  • मड़ावरा थाना क्षेत्र में रात करीब 12 बजे हुआ हादसा
  • मृतकों में टीकमगढ़ में मुस्लिम समाज के सदर का भाई भी शामिल

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में रविवार रात तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई। हादसे में मध्य प्रदेश में टीकमगढ़ शहर के रहने वाले तीन गल्ला व्यापारियों की मौत हो गई। दुर्घटना इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। क्रेन के जरिए शवों को कार से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। यह हादसा ललितपुर में मड़ावरा थाना क्षेत्र में हुआ। युवकों की मौत से उनके परिवार में मातम पसर गया है।

साढ़ूमल गांव आए थे तीनों

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ कोतवाली अंतर्गत मऊ चुंगी निवासी मुस्लिम समाज के सदर अब्दुल रज्जाक के छोटे भाई गुड्डू मलिक उर्फ अब्दुल अब्बास (41 साल) रविवार की शाम किसी काम के सिलसिले में ललितपुर के साढ़ूमल गांव आए थे। उनके साथ नंदीश्वर कॉलोनी गली नंबर एक निवासी गल्ला व्यापारी कल्लू मोंगना उर्फ कैलाश चंद्र जैन (41 साल) और ढोंका के नूतन विहार कॉलोनी निवासी मोनू जैन उर्फ गौरव (35 साल) भी थे।

कार में सवार तीनों की मौके पर ही मौत हो गई थी।
कार में सवार तीनों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

लौटते समय पेड़ से टकराई कार
रात करीब 12 बजे यह तीनों कार से टीकमगढ़ जाने के लिए निकले थे। सभी मड़ावरा-महरौनी मार्ग पर स्थित साढूमल और सतवांसा गांव के बीच पहुंचे ही थे कि कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे के बाद मोनू जैन का शव कार में बुरी तरह फंस गया था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। थानाध्यक्ष कृष्णवीर सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीड़ित परिजन को सूचना दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें