पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jhansi
  • To Count The Failures Of The Central Government, The Congressmen Had Come To Burn The Effigy Of The Prime Minister, A Soldier Came And Stole The Effigy And Fled.

झांसी पुलिस पुतला चुरा ले गई!:केंद्र सरकार की नाकामियां गिनाने के लिए कांग्रेसी प्रधानमंत्री का पुतला दहन करने आए थे, एक सिपाही आया और पुतला चुराकर भाग गया

झांसी20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुतला फूंकने आए कांग्रेसियों का पुतला चोरी हो गया। - Dainik Bhaskar
पुतला फूंकने आए कांग्रेसियों का पुतला चोरी हो गया।

रविवार को झांसी में शहर कांग्रेस कमेटी ने महानगर के इलाइट चौराहे पर मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने पर अध्यक्ष अरविंद वशिष्ट के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन के दौरान उस समय असहज स्थिति पैदा हो गई जब कांग्रेसियों द्वारा छिपाकर रखे कथित प्रधानमंत्री मोदी के पुतले को एक सिपाही चोरी करके भाग गया। जिससे कांग्रेसियों के प्रधानमंत्री का पुतला दहन करने के मंसूबे धराशाई हो गए।

कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रदर्शन करने आए थे
प्रदर्शन के दौरान अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ ने कहा की कांग्रेस के शासनकाल में विकास पैदा हुआ था और 70 वर्षीय विकास की विगत 7 वर्षों से मोदी जी के शासनकाल में तिल तिल कर मौत हो रही है।

देश का विकास गंभीर बीमारी जैसे नोटबंदी, गलत जीएसटी, किसान काला कानून, कोरोना महामारी में भीषण अव्यवस्था , बेरोजगारी, महंगाई आदि की वजह से तिल तिल कर दम तोड़ रहा है।

कई मुद्दों पर केंद्र सरकार को घेरा
आरोप लगाया गया कि देश की बड़ी-बड़ी कंपनियों का सौदा किया जा रहा है। देश को पूंजीपतियों के हाथ में बेचा जा रहा है। दूसरी तरफ महामारी से निपटने के लिए वैक्सीन उपलब्ध नहीं है। कोरोना की दूसरी लहर में बद्इंतजामी की वजह से देश में हाहाकार मच गया और हजारों लोगों की मौत हो गई।