पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसे में गई जान:ललितपुर में डंपर ने दो बाइक सवारों को रौंदा; दंपती की मौत, दो युवकों की हालत गम्भीर

ललितपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी के ललितपुर जिले में शनिवार देर रात एक हादसे में एक दंपती की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। - Dainik Bhaskar
यूपी के ललितपुर जिले में शनिवार देर रात एक हादसे में एक दंपती की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।
  • यूपी के ललितपुर जिले में शनिवार देर रात हुआ हादसा

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में शनिवार देर रात एक डंपर ने दो बाइक सवारों को पीछे से टक्कर मार दी जिसके चलते एक दंपती की मौत हो गई। इस हादसे में दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए झांसी मेडिकल काॅलेज रेफर किया गया है। पुलिस ने डंपर जब्त कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार, शनिवार की देर रात थाना बानपुर के ग्राम भारौनी, दैलवारा तिराहे पर एक तेज रफ्तार डंपर ने आगे जा रही दो बाइक को रौंद डाला, जिससे एक बाइक पर सवार ग्राम मैलवारा खुर्द के मजरा टपरियन निवासी मोहन ( 45) व उसकी पत्नी राजकुमारी (40) की मौके पर ही मौत हो गई।

दो लोगों की हालत नाजुक

वहीं इस हादसे में एक अन्य बाइक पर सवार थाना बानपुर के गंगचारी गांव के निवासी महेंद्र पुत्र पप्पू (26) व उसका साथी इमलिया गांव के नवल किशोर पुत्र नन्दलाल (30) गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए झांसी रेफर कर दिया गया। इस हादसे को लेकर थानाध्यक्ष बानपुर राजकुमार यादव ने बताया कि दंपती अपने रिश्तेदार के घर से वापस गांव लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि डंपर जब्त कर लिया गया हैं। कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

और पढ़ें