झांसी...मारपीट में एक की मौत:दारू पार्टी में दो गुट आपस में भिड़े, दो लोगों को भर्ती कराया गया, एक ने दम तोड़ दिया

झांसी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पवन को गंभीर चोट पहुंचने से वह बेहोश हो गया, जबकि मनोज के सिर व पैर में गम्भीर चोट आने पर दोनों कराह रहा था। - Dainik Bhaskar
पवन को गंभीर चोट पहुंचने से वह बेहोश हो गया, जबकि मनोज के सिर व पैर में गम्भीर चोट आने पर दोनों कराह रहा था।

झांसी में शुक्रवार को दशहरा पर्व पर चल रही दारू पार्टी के दौरान दो गुटों में मारपीट हो गई। जिसमें दो युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां एक की मौत हो गई। जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।

देर रात तक चली दारू पार्टी

कोतवाली थाना क्षेत्र के अन्तर्गत गुदरी स्कूल के पीछे छोटी माता मंदिर के पास रहने वाला पवन अहिरवार अपने दोस्त मनोज के साथ दशहरा पर घूमने गया था। इसी बीच उसके प्रेमनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले दो दोस्त रोहित व इकरार मिले गये।

चारों दारू पार्टी मनाने के लिये शंकर सिंह का बगीचा क्षेत्र पहुंचे व देर रात तक दारू की। इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों पक्षा में विवाद हो गया। रोहित व इकरार ने पवन व मनोज पर लाठी-डण्डों से हमला कर बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया

इसमें पवन को गंभीर चोट पहुंचने से वह बेहोश हो गया, जबकि मनोज के सिर व पैर में गम्भीर चोट आने पर दोनों कराह रहा था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां पवन की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं मनोज की हालत गम्भीर बनी हुई है। पवन के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमनगर के रहने वाले रोहित व इकरार के खिलाफ केस दर्ज कर किया है।