झांसी में ट्रेन में चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार:चोरी के दो मोबाइल बरामद, पूरे भारत में करता है चोरियां

झांसी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरपीएफ और जीआरपी ने ट्रेन के अंदर चोरी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
आरपीएफ और जीआरपी ने ट्रेन के अंदर चोरी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

झांसी में ट्रेन में यात्रियों का सामान चोरी करने वाले एक आरोपी को आरपीएफ ने गिरफ्तार किया है। उससे चोरी के दाे मोबाइल बरामद हुए है। वह पूरे भारत में ट्रेन के अंदर चोरियां करता है। हरियाणा, बिहार, यूपी में मामले दर्ज हैं। उससे चोरी के दो मामलों का खुलासा हुआ है। पुलिस पूछताछ कर रही है, उम्मीद है कि और भी मामले ट्रेस हो सकते हैं।

कुली कार्यालय के पास पकड़ा गया आरोपी

आरपीएफ और जीआरपी की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर स्टेशन के पार्सल पोर्टर (कुली कार्यालय) के पास से एक आरोपी को गिरफ्तार किया। उसकी पहचान यूपी के मुज्जफरनगर के सठेंडी निवासी आकाश उर्फ मंगेत (29) पुत्र वेदपाल कोरी के रूप में हुई। उससे चोरी के दो मोबाइल बरामद हुए। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने 2021 में झांसी आने-जाने वाली ट्रेनों से 2 यात्रियों का माल चुराया था। जिसमें से ये मोबाइल मिले थे। दोनों मोबाइल की कीमत करीब 29500 रुपए है। दोनों

आरोपी पर दर्ज है चोरी के 4 केस

आरोपी पर कुल 4 मुकदमें दर्ज है। उसके ऊपर बिहार के मुजफ्फपुर 2012 में आर्म्स एक्ट का केस दर्ज हुआ था। इसके अलावा 2018 में अंबाला कैंट जीआरपी में चोरी के दो मामले दर्ज हुए। फिर 2021 में मुरादाबार जीआरपी में चोरी के दो केस दर्ज हुए। अब झांसी के चोरी के दो मामलों में पकड़ा गया।