झांसी...चोर का नाम बताने पर युवक पर हमला:बचाने आए दो चाचा को भी पीटा, घरों पर किया पथराव, 16 घंटे से पुलिस फोर्स तैनात

झांसी21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
झांसी  में मारपीट से घायल हुए लोग। - Dainik Bhaskar
झांसी में मारपीट से घायल हुए लोग।

झांसी के सैंयर गेट के पास शुक्रवार रात को कुछ लोगों ने एक युवक पर हमला कर दिया। उसे बचाने आए चाचा व पड़ोसी का सिर फोड़ दिया। पीड़ित थाने में शिकायत करने गए, तो आरोपियों ने उनके घरों पर पथराव कर दिया।

चूंकि मामला दो समुदाय के बीच का था। इसलिए दो सीओ कोतवाली नबाबाद पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। चाचा की शिकायत पर 4 लोगों को नामजद किया गया। साथ ही कुछ अज्ञात के खिलाफ भी मारपीट, छेड़छाड़, एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज किया है। करीब 16 घंटे से मोहल्ले में पुलिस फोर्स तैनात है।

दो साल से चल रही थी रंजिश

सैंयर गेट अटाई मोहल्ला निवासी अभिताब ने बताया कि दो साल पहले वह राहुल के पास काम कर रहा था। तब मोहल्ले का रहीस मोबाइल चुरा ले गया था। उसने राहुल को रहीस का नाम बता दिया था। पुलिस ने केस दर्ज कर रहीस को गिरफ्तार किया था।

कई दिनों तक वह जेल में था। तब से वह रंजिश रखने लगा। शुक्रवार रात वह घर का सामान लेने दुकान जा रहा था। कुंजी की दुकान के पास रहीस व उसके साथी खड़े थे। अभिताब को देखते ही उन्होंने मारपीट की। उसे बचाने आए चाचा संतोष व पड़ोसी बबलू का सिर फोड़ दिया। संतोष की शिकायत पर पुलिस ने रहीस, टांकी चिकन वाला, इरशाद, सोहेब व कुछ अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

संतोष व बबलू ने बताया कि मारपीट के बाद वे शिकायत लिखवाने थाने गए थे। तभी आरोपियों ने घरों पर पथराव कर दिया। इससे कई लोगों के चोटें आई हैं। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति संभाली। आरोप है कि आरोपियों ने मारपीट के दौरान जातिसूचक गलियां दी महिलाओं से मारपीट कर अश्लील हरकतें की।