• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jhansi
  • Union Minister Sadhvi Niranjan Jyoti Enumerated The Benefits Of The Schemes Of The BJP Government And Counted The Shortcomings Of All The Parties, Accusing The BSP Of Misuse Of The Special Law.

झांसी में बीजेपी का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन:केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने भाजपा सरकार की योजनाओं के लाभ बताए, और बोली चुनाव आते बहार आ गई पार्टिया कोविड के समय किधर थी

झांसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
केंद्रीय राज्य मंत्री निरंजन ज्योति कार्यक्रम में कहा राम मंदिर मुद्दा और धारा 370 को दूसरी पार्टियां  मधुमक्खी के छत्ते में हाथ डालना समझती थी भाजपा ने यह काम कर दिखाया - Dainik Bhaskar
केंद्रीय राज्य मंत्री निरंजन ज्योति कार्यक्रम में कहा राम मंदिर मुद्दा और धारा 370 को दूसरी पार्टियां मधुमक्खी के छत्ते में हाथ डालना समझती थी भाजपा ने यह काम कर दिखाया

आज से भाजपा ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आगाज किया है। जिसके चलते झांसी में भी रविवार को प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन हुआ। जिसमें केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति पहुंची।

केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बसपा में हर समाज का उत्पीड़न होता रहा है, कानून के एक एक्ट का सबसे अधिक दुरुपयोग बसपा ने अपने शासन खूब किया। सतीश मिश्रा को मोहरा बनाकर समाज को तोड़ने का काम किया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कोविड काल में जब जनता महामारी से जूझ रही थी, उस समय सपा , बसपा और कांग्रेस के लोग किधर छुपे थे। उस समय केवल भाजपा के लोग ही जनता की मदद कर रहे थे। अब चुनाव आ रहा है, तो सब बाहर निकल रहे हैं।

प्रबुद्ध सम्मेलन बड़ी संख्या में लोग पहुंचे जिसमें महिलाएं भी बड़ी संख्या में नजर आई
प्रबुद्ध सम्मेलन बड़ी संख्या में लोग पहुंचे जिसमें महिलाएं भी बड़ी संख्या में नजर आई

राम मंदिर के लिए जनता ने स्वेच्छा से दान दिया

भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में आईं केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा राममन्दिर निर्माण के चंदे पर बसपा द्वारा सवाल उठाने पर साध्वी ने कहा यह हक बसपा को नहीं है। क्योंकि यह तो राम को मानते नहीं। राम को मानने वालों को यह लोग मनुवादी व साम्प्रदायिक कहते रहे। मंदिर निर्माण चंदे को उन्होंने समर्पण निधि बताते हुए कहा कि यह करोड़ों हिंदुओं की आस्था और भगवान के प्रति समर्पण है। केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा भाजपा को लोगों ने स्वेच्छा से दान दिया, बसपा की तरह नहीं कि इतना देना ही पड़ेगा।

ओवैशी हैदराबाद में ही रहें

ओवैशी की पार्टी के यूपी में चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा जिनकी सोच भारत से हटकर हो, उन्हें यूपी नहीं आना चाहिए। बेहतर होगा वह हैदराबाद में ही रहें।

किसानों की महापंचायत विपक्ष षड्यंत्र

उन्होंने कहा कि आज जो किसानों की महापंचायत मुजफ्फरनगर में हुई है उसमें महज किसान नहीं थे बल्कि उस महापंचायत में तमाम वह राजनीतिक पार्टियों के लोग जी शामिल है, जो कि भाजपा के विरोधी हैं। इतना ही नहीं सरकार ने 12 बार किसानों को वार्ता के लिए बुलाया है मगर हर बार किसी न किसी शर्त के साथ किसान वार्ता में बैठने की बात कहते हैं। सरकार किसानों के लिए अच्छा करने की सोच रही है और उन्हें कुछ अच्छा ही देगी। लेकिन किसी भी वार्ता को करने के लिए शर्त नहीं होनी चाहिए। किसानों को गुमराह किया जा रहा है और यह विपक्ष का षड्यंत्र है।

केंद्रीय मंत्री भाषण देती रही और कई भाजपा नेता सोते रहे
केंद्रीय मंत्री भाषण देती रही और कई भाजपा नेता सोते रहे
खबरें और भी हैं...