झांसी में सड़क हादसे में डॉक्टर की मौत:क्लीनिक से घर लौटते वक्त अज्ञात वाहन ने मारी बाइक को टक्कर

झांसी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त डॉक्टर की बाइक। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त डॉक्टर की बाइक।

झांसी में सड़क हादसे में एक सीनियर डॉक्टर की मौत हो गई। वह क्लीनिक से बाइक से घर लौट रहे थे। तभी पीछे से अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसा मंगलवार शाम करीब 6 बजे रक्सा थाना क्षेत्र के डगरवाह गांव के पास हुआ। पुलिस ने शव को मेडिकल कॉलेज के मुर्दाघर में रखवाया है। बुधवार को पुलिस उनका पोस्टमार्टम करवाएगी।
30 साल से चला रहे थे निजी क्लीनिक
सीपरी बाजार के मसीहागंज निवासी नरेंद्र सिंह (63) करीब 30 सालों से दिनारा के चंदावर रोड पर अपना निजी क्लीनिक चलाते थे। वह रोजाना की तरह मंगलवार सुबह क्लीनिक पर गए थे। शाम करीब 6 बजे वह क्लीनिक बंद करके बाइक से घर लौट रहे थे। रास्ते में डगरवाह गांव के पास पीछे से तेज गति में आ रहे अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में नरेंद्र सिंह घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोग एकत्र हो गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायल डॉक्टर को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टर को मृत घोषित कर दिया।
बेटा दिल्ली में करता है जॉब
परिजनों ने बताया कि हादसे के बाद ड्राइवर वाहन लेकर भाग गया। नरेंद्र का बेटा अन्नू दिल्ली में निजी कंपनी में जॉब करता है। वहीं, बेटी रमा की शादी हो चुकी है। पत्नी अनीता हाउसवाइफ है। मौत की सूचना पर घर में कोहराम मच गया।