पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालौन में यौन शोषण:नाबालिग बच्चों को घर बुलाकर BJP नेता करता था यौन शोषण; गिरफ्तार, हार्ड डिस्क में मिले कई आपत्तिजनक वीडियो

जालौन3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी भाजपा नेता। - Dainik Bhaskar
आरोपी भाजपा नेता।
  • आरोपी नेता भाजपा का नगर उपाध्यक्ष, कानूनगो रह चुका है
  • दो नाबालिग बच्चों ने दर्ज कराई थी शिकायत, पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखाया

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में भाजपा नगर उपाध्यक्ष राम बिहारी राठौर को नाबालिग के साथ यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के घर से पुलिस ने एक हार्ड डिस्क भी बरामद की है, जिसमें पुलिस को कई आपत्तिजनक वीडियो भी मिले है। जिसमें आरोपी नाबालिग और महिलाओं का यौन उत्पीड़न कर रहा है। पुलिस ने आरोपी का मेडिकल कराते हुए उसे जेल भेज दिया। उसे पार्टी से भी निकाल दिया गया है। आरोपी राजस्व विभाग में कानूनगो रहा है।

पुलिस ने इलेक्ट्रानिक गैजेट्स को जब्त किया
यह पूरा मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह नगर का है। दरअसल, क्षेत्र के दो नाबालिग बच्चों ने पुलिस से शिकायत की थी। आरोप लगाया था कि भाजपा नगर उपाध्यक्ष राम बिहारी राठौर उनको घर में बुलाकर उनका यौन उत्पीड़न करता था। इस शिकायत पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए राम बिहारी राठौर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने घर की तलाशी ली तो पुलिस को वहां से एक हार्ड डिक्स, लैपटॉप और डीवीआर भी बरामद हुई है। पुलिस ने उसकी जांच की तो उसने कई ऐसे अश्लील वीडियो नाबालिग और महिलाओं के मिले हैं, जिनका भाजपा नगर उपाध्यक्ष यौन उत्पीड़न करते थे। जिस पर पुलिस ने इलेक्ट्रानिक गैजेट्स को जब्त कर लिया है।

दो मामले में आरोपी

अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अवधेश कुमार सिंह का कहना है कि दो अलग-अलग मामले कोंच कोतवाली में आए हुए थे। जिन पर मामला दर्ज किया गया है। पूरे प्रकरण की जांच चल रही है। इस केस में कुछ और लोगों के शामिल होन की संभावना है।

आरोपी ने खुद को बताया निर्दोष

वहीं पकड़े गए आरोपी भाजपा नगर उपाध्यक्ष रामबिहारी का कहना है कि उसे फंसाया जा रहा है। उसने चोरी का मुकदमा उन लड़कों के खिलाफ लिखाया था, जिस कारण उसे फंसाया जा रहा है। आरोपी रिटायर्ड कानून को भी है, और वह भाजपा में कई वर्षों से राजनीति कर रहा था, जिसे नगर उपाध्यक्ष बनाया गया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आगे की कार्रवाई करेगी।

आरोपी को पुलिस ने जेल भेजा।
आरोपी को पुलिस ने जेल भेजा।

जिलाध्यक्ष ने कहा- हमने तो पहले ही निकाल दिया था
आरोपी राम बिहारी राठौर को भाजपा जिला अध्यक्ष की अनुमति के बाद पार्टी से निष्कासित कर दिया है। यह जानकारी नगर अध्यक्ष सुनील लोहिया ने पत्र जारी करते हुए दी है। उन्होंने एक पत्र जारी करते हुए बताया कि 27 दिसंबर को भाजपा नगर उपाध्यक्ष राम बिहारी राठौर को उनके नगर उपाध्यक्ष तथा भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया था, उन्होंने कहा कि सक्रिय न होने के कारण उन्हें पार्टी से निकाला गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser