पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालौन में अधेड़ की हत्या:घर से चंद कदम की दूरी पर खड़े अधेड़ पर पीछे से गोलियां बरसाकर भाग निकले हमलावर, रंजिश का मामला आया सामने

जालौन17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वारदात के बाद मौके पर जांच में जुटी पुलिस। - Dainik Bhaskar
वारदात के बाद मौके पर जांच में जुटी पुलिस।

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में पुरानी रंजिश को लेकर सोमवार की देर शाम एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की ये वारदात मृतक के घर से चंद कदम की दूरी पर अंजाम दी गई। जानकारी के अनुसार, हमलावर चार की संख्या में आए थे। पीछे से दो फायर करने के बाद मौके से भाग निकले। इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

गुटखा खरीदने दुकान पर गया था अधेड़

यह पूरी घटना कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम चतेला की है। यहां रहने वाले आमिर हमजा (48 साल) सोमवार की शाम खेत से काम करके घर लौटे थे। कुछ देर बाद वे गांव के अमजद की दुकान पर गुटखा लेने गए थे। उसी दौरान गांव के ही तीन सगे भाई राशिद, तारिक, नबी और उसके चाचा उस्मान ने आमिर हमजा को गोली मार दी। जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोग दौड़े और आमिर हमजा को अस्पताल ले जाने की तैयारी करने लगे, लेकिन उसकी मौत हो गई।

गायों को लेकर विवाद में दाखिल हुई थी चार्जशीट

इस घटना की सूचना मिलते ही कदौरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ देर बाद अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गए। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि राशिद, तारिक, नबी और उसके चाचा उस्मान का नाम इस हत्या में आ रहा है। उन्होंने बताया कि गायों को लेकर राशिद और अमीर हमजा का विवाद हुआ था। जिसमें आरोपी के खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल हो गई थी, इस घटना के बाद से इनमें रंजिश चली आ रही थी। जिसके बाद यह हत्या हुई है। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है, साथ ही हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें