शादी में गोली चला कर फंस गए दूल्हे राजा:झांसी से बारात लेकर दतिया गए थे; जयमाला कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग का वीडियो हुआ वायरल

झांसी9 दिन पहले
शादी के दौरान फायरिंग करता दूल्हा।

शादी में अपनी शान के लिए रायफल से गोली चलाकर दूल्हे राजा बुरे फंस गए हैं। शनिवार को वीडियो वायरल होने पर झांसी के एसएसपी शिवहरी मीना ने जांच कराई। इसमें सामने आया कि झांसी का युवक बारात लेकर मध्यप्रदेश के दतिया गया था। वहां पर जयमाल कार्यक्रम के दौरान वह हर्ष फायरिंग कर रहा है। इसके बाद झांसी पुलिस ने इसकी जानकारी दतिया पुलिस को दे दी है। अब आगे की कार्रवाई वही करेगी।

शादी के एक दिन बाद वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो झांसी के रक्सा थाना क्षेत्र का बताया गया है। तब एसएसपी शिवहरी मीना ने जांच के आदेश दिए। रक्सा थाना प्रभारी निरीक्षक ने इसकी जांच की। इसमें सामने आया कि सारमऊ गांव निवासी कृष्णा यादव पुत्र चिंटू यादव की 12 मई को शादी एमपी के दतिया जिले के खरग गांव निवासी शिवानी से हुई थी। खरग में ही कृष्णा ने हर्ष फायरिंग की है। एसएसपी ने बताया कि दतिया के जिगना थाना को घटना के तथ्यों के बारे में जानकारी दी गई है। आगामी कार्रवाई जिगना थाना पुलिस करेगी।

29 सेकेंड का है वीडियो, गोली चलने पर डर गई दुल्हन

वायरल हुआ वीडियो 29 सेकेंड का है। इसमें जयमाल के बाद दूल्हा कृष्णा और दुल्हन शिवानी कुर्सी पर बैठे हुए हैं। एक व्यक्ति उसको रायफल दे रहा है और चलाने के लिए बोल रहा है। दूल्हे ने रायफल की नाल झुकाई, तो लोग उसे ऊपर करके चलाने के लिए बोल रहे हैं। एक बार ट्रिगर दबाने पर गोली नहीं चली, तो पास खड़े युवक ने रायफल लेकर गोली लोड की। उसने फिर दूल्हे को रायफल दे दी। तब उसने ट्रिगर दबाकर गोली चला दी। गोली के धमाके से दुल्हन डर गई और उसके दोनों हाथों से अपने कान बंद कर लिए।