• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jhansi
  • The Accused Who Took Away The Wood, Hanged Himself With His Shirt In The Lockup, The Police Conducted The Post mortem Of The Dead Body In The Night

हमीरपुर में पुलिस कस्टडी में युवक की मौत:लड़की को बहलाकर भगाने के आरोप में पकड़कर लाई थी पुलिस, लॉकअप में फांसी पर लटका मिला शव

हमीरपुर4 महीने पहले
फांसी लगाने के बाद पुलिस ने शव को रात में ही पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया।

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक युवक की पुलिस कोतवाली में मौत हो गई। युवक ने देर रात अपनी शर्ट से फांसी का फंदा बनाकर जान दे दी। मौत की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने रात में ही कोतवाली से शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया। घटना जिले के मोदहा कोतवाली की है।

संजय को महोबा से लाई थी पुलिस
कोतवाली पुलिस महोबा से संजय को पकड़कर यहां लाई थी। उसपर एक युवती को बहलाकर भगाने का आरोप था। पुलिस ने मौदहा कोतवाली लाकर उससे पूछताछ की, फिर उसको लॉकअप में बंद कर दिया। लॉकअप में बंद करने के बाद संजय ने अपनी शर्ट से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हादसे की खबर जब पुलिस को हुई तो संजय को आनन फानन में गाड़ी में लादकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां जांच के बाद पुलिस संजय को रेफर कराकर ले गई। जांच के दौरान डॉक्टर ने बताया कि, जब पुलिस संजय को अस्पताल लेकर पहुंची थी, तब उसकी पल्स नहीं मिल रही थी।

मौदहा कोतवाली में युवक की मौत। (इनसेट में मृतक संजय की फाइल फोटो)
मौदहा कोतवाली में युवक की मौत। (इनसेट में मृतक संजय की फाइल फोटो)

पुलिस फोर्स अलर्ट
संजय की मौत के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। हादसे के बाद बवाल होने की आशंका है। इसलिए पुलिस फोर्स को अलर्ट कर दिया गया है। वहीं, लॉकअप में बंद दो अन्य आरोपी आमिर और फिरोज ने बताया कि, उनकी नजर संजय पर तब पड़ी जब वो फांसी लगाने के बाद तड़प रहा था। हादसे को लेकर पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...