छिबरामऊ ममें कार पलटी:कार की ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा, दो मासूम सहित पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल

छिबरामऊ, कन्नौज16 दिन पहले

थाना क्षेत्र के खोजीपुर गांव के पास एक तेज रफ्तार कार के ब्रेक फेल हो जाने से कार अनियंत्रित होकर सबमर्सेबल की कोठरी से टकरा गई, जिसमें दो मासूम सहित पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। कार पलटने की तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे, जहां पर घायलों को सौ सैया अस्पताल में भर्ती कराया है। डाक्टरों ने गंभीर हालत होने पर दो मासूम को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

सौरिख रोड के खोजी पुर गांव के पास इटावा के रहने वाले धीरू यादव छिबरामऊ अपने रिश्तेदारी आ रहे थे तभी वह आज शाम करीब 5:30 बजे सौरिख रोड के पास जैसे ही पहुंचे तो उनकी गाड़ी की अचानक ब्रेक फेल हो गई जिसमें गाड़ी में बैठी उनकी पत्नी नीलम(31) यादव पुत्री आरजू(11) यादव बेटा शिवम (15) सभी गंभीर रूप से घायल हो गए वही मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ लग गई। बताया जा रहा है धीरू यादव इटावा के दलवीर नगर के रहने वाले हैं। जो कि छिबरामऊ अपने रिश्तेदारी शादी समारोह में आ रहे थे। तभी तेज रफ्तार कार की ब्रेक फेल हो जाने की वजह से कार अनियंत्रित होकर पलट गई। स्थानीय लोगों की सहायता से एंबुलेंस ने सभी घायलों को छिबरामऊ सौ सैया अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर सभी का उपचार जारी है।

मौके पर पहुंचे एंबुलेंस चालक कृष्ण मोहन ने दैनिक भास्कर से बात करते हुए बताया एक्सीडेंट की सूचना मिली थी। तत्काल प्रभाव से वह समय से एक्सीडेंट स्थल पर पहुंच गए। जहां पर सभी घायलों को तुरंत उपचार के लिए उन्हें दिलु नगला स्थित सौ सैया अस्पताल में भर्ती कराया वहीं चालक ने बताया कि ब्रेक फेल होने की मुख्य वजह बताई जा रही है। जिससे यह सड़क हादसा हुआ।

खबरें और भी हैं...