भीषण गर्मी में लोगों को नहीं मिल रहा पानी:दबंगों ने सरकारी नल में डाली सबमर्सिबल पंप, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

छिबरामऊ, कन्नौज8 महीने पहले

छिबरामऊ : पुरानी गल्ला मंडी में सरकारी हैंडपंप पर दंबगों का कब्जा है। गांव से लेकर शहर तक में घर के दरवाजे पर लगे सरकारी हैंडपंप अतिक्रमण की चपेट में हैं। कई जगह पर लोग सबमर्सिबल डाले हुए हैं। हैंडपंप खराब समझा जाए इसके लिए उन्हें जमींदोज करने का प्रयास भी किया गया। इलाके के लोग दबंग व नेताओं के सामने कुछ बोल भी नहीं पा रहे हैं। जिससे परेशान होकर आज स्थानीय लोग और व्यापारियों ने विरोध प्रदर्शन किया।

पुरानी गल्ला मंडी में सरकारी हैंडपंप पर दबंगों ने समरसेबल डालकर उस पर अपना पूरा कब्जा कर लिया है, जिसके बाद भीषण गर्मी में स्थानीय लोगों व व्यापारियों को पानी नहीं मिल पा रहा है, जबकि शिकायत के बाद डीएम ने आदेश जारी किया था कि सरकारी नलों पर कब्जा मुक्त कराया जाए, लेकिन फरमान का भी कोई असर नहीं हुआ है।

पानी के लिए दबंगई दिखाई जा रही है। इस समय पूरा शहर भीषण गर्मी से से जूझ रहा है। ऐसे में पेयजल के हर संभव इंतजाम के लिए प्रशासन को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। गांव हो या शहर सभी जगह हैंडपंपों को ठीक किया जा रहा है।

वहीं दूसरी तरफ सरकारी हैंडपंप अतिक्रमण की चपेट में हैं। शहर के पुरानी गल्ला मंडी में लगा सरकारी हैंडपंप बीते कई वर्षों से अतिक्रमण की चपेट में हैं। यहां पर हैंडपंप पर कब्जा कर लिया गया है। वहीं मोहल्ला के एक दबंग ने उसमें सबमर्सिबल पंप डाल लिया है। इससे मोहल्ले के अन्य लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

स्थानीय लोगों ने परेशान होकर आज विरोध प्रदर्शन किया। वहीं किराना व्यापारी उपाध्यक्ष लालू गुप्ता ने दैनिक भास्कर से बात करते हुए बताया है कि कई बार अधिकारियों और स्थानीय नेताओं से इस मामले की शिकायत की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई, जबकि भीषण गर्मी में पेयजल का संकट सबसे बड़ा है। ऐसे में लोगों को पानी नहीं मिल पा रहा है, जिससे लोगों ने आक्रोशित होकर विरोध प्रदर्शन किया

खबरें और भी हैं...