छिबरामऊ में कलश यात्रा के साथ शुरू होगी श्रीमद्भागवत कथा:विश्व विख्यात कथावाचक देवी चित्रलेखा को सुनने उमड़ेगी भक्तों की भीड़, कथा में शामिल होने की अपील

छिबरामऊ, कन्नौज5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छिबरामऊ में देवी चित्रलेखा की श्रीमद्भागवत कथा का शुभारंभ पांच जुलाई मंगलवार को भव्य कलश यात्रा के साथ होगा। इस कलश यात्रा में 251 महिलाएं कलश यात्रा में हिस्सा लेंगीं। विश्व विख्यात कथा वाचक देवी चित्रलेखा के मुखारविंद से भक्तों को कथा सुनने को मिलेगी।

छिबरामऊ के हीरालाल ग्राउंड में तैयारियां हुईं पूरी

दैनिक भास्कर से बात करते हुए नगरपालिका के चेयरमैन राजीव दुबे एवं अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल की प्रदेश उपाध्यक्ष शोभा दुबे ने बताया कि सौरिख रोड स्थित सिद्ध पीठ मां कालिका देवी मंदिर में 5 जुलाई को सुबह 9 बजे पूजा अर्चना के बाद भव्य कलश यात्रा प्रारंभ होगी। इस कलश यात्रा में बैंड बाजे के साथ 251 महिलाएं कलश यात्रा में हिस्सा लेंगीं।

कथा के लिए पांडाल की व्यवस्था की जा रही है।
कथा के लिए पांडाल की व्यवस्था की जा रही है।

कथा में शामिल होने की अपील

प्राचीन मंशेश्वरनाथ मंदिर होते हुए हीरालाल वीएन इंटर कॉलेज के खेल मैदान स्थित पंडाल में इसका समापन होगा। यहां विधि विधान पूर्वक मंगल कलशों की स्थापना की जाएगी। दोपहर 4 से 7 बजे तक श्रीमद्भागवत कथा प्रारंभ होगी। 1000 क्षमता का बड़ा पंडाल हीरालाल ग्राउंड में बनाया गया है। जहां पर हजारों की संख्या में रोजाना कथा सुनने के लिए भक्तों की भारी भीड़ उमड़ेगी।

कथा के बारे में इस पोस्टर में जानकारी दी गई है।
कथा के बारे में इस पोस्टर में जानकारी दी गई है।

देवी चित्रलेखा की कथा का प्रसारण टीवी चैनल पर भी होगा। दैनिक भास्कर के माध्यम से नगर पालिका अध्यक्ष ने समस्त नागरिकों, माताओं बहनों से कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है।

कथा के आयोजकों ने लोगों से भारी संख्या में पहुंचने की अपील की है।
कथा के आयोजकों ने लोगों से भारी संख्या में पहुंचने की अपील की है।
खबरें और भी हैं...