छिबरामऊ थाने में नहीं हो रही गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज:दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर पीड़ित, एसपी से की शिकायत

छिबरामऊ (कन्नौज)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छिबरामऊ के बिशुनगढ़ थाना क्षेत्र के गांव मे युवक की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है। पीड़ित पिता कई बार थाने के चक्कर काट चुका है। आज तक युवक की कोई भी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।

युवक महाराष्ट्र में करता था नौकरी
थाना क्षेत्र के जगदीश पुत्र साधू राम प्रजापति निवासी ग्राम सरैया थाना विशुनगण जनपद कन्नौज ने कई बार थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही है। पीड़ित ने जानकारी देते हुए बताया कि रामकिशोर पत्नी प्रीति देवी बच्चों सहित सोलापुर महाराष्ट्र मे प्राइवेट नौकरी करता है।

गायब रामकिशोर।
गायब रामकिशोर।

कोरोना काल में गई नौकरी, आए दिन पत्नी से होता था झगड़ा
कोरोना संक्रमण काल के दौरान पत्नी बच्चों सहित घर वापस आ गया। पैसों को लेकर पत्नी आए दिन बेटे के साथ झगड़ा करती रहती थी। जिसको लेकर बहू को मायके भिजवा दिया गया। बेटा मानसिक संतुलन के साथ कहीं घर से बाहर चला गया। काफी खोजबीन की पर पता नहीं चल सका। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कई बार थाने के चक्कर भी काटे, लेकिन कोई भी संतोषजनक उत्तर नहीं मिला। पीड़ित ने इसकी शिकायत कन्नौज पहुंच कर पुलिस अधीक्षक से की।

इस संबंध में थाना प्रभारी किशनपाल से बात की तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया लड़की के मायके पक्ष द्वारा दहेज उत्पीड़न को लेकर मामला पंजीकृत करवाया हुआ है। जानकारी देते हुए बताया कि लड़की पक्ष ने लड़के को गायब होने की बात कही है। थाना अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया उप निरीक्षक द्वारा जांच की जा रही है।