हसेरन में सड़क हादसे में युवक की मौत:डंपर ने बाइक में मारी टक्कर, दो गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर

हसेरन, कन्नौज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हसेरन में सड़क हादसे में जान गंवाने वाले युवक की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
हसेरन में सड़क हादसे में जान गंवाने वाले युवक की फाइल फोटो।

हसेरन में रविवार को डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जुट गई। सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया, जहां एक की मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही युवक के परिजनों में कोहराम मच गया।

बिधूना कोतवाली के किशनपुर निवासी सुरजीत पुत्र विद्या नंदन, विकास पुत्र ओमपाल और सुमित रविवार को बाइक से हसेरन गंगनहर में नहाने आए थे। स्नान कर वह घर लौट रहे थे। तरींद मोड़ पर तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवारों को रौंद दिया। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सौरिख में भर्ती कराया। यहां डाक्टरों ने सुमित को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल विकास और सुरजीत को मेडिकल कालेज तिर्वा रेफर कर दिया।

हसेरन में गंगनहर में स्नान कर घर लौट रहे तीन युवकों को डंपर ने कुचल दिया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर रोते-बिलखते परिजन अस्पताल पहुंच गए।
हसेरन में गंगनहर में स्नान कर घर लौट रहे तीन युवकों को डंपर ने कुचल दिया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर रोते-बिलखते परिजन अस्पताल पहुंच गए।

हादसे में जान गंवाने वाला सुमित चलाता था एंबुलेंस

हादसे का शिकार मृतक सुमित एम्बुलेंस चालक था। आगरा के बाह में उसकी तैनाती थी। वह तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। 22 जून को छुट्टी पर घर आया था और दोस्तों के साथ हसेरन नहर में नहाने आया था। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

खबरें और भी हैं...