हसेरन मे प्रेम की अजब गजब कहानी:प्रेमी ने शादी से किया इनकार तो प्रेमिका पहुंची थाने, बोली- साहब, प्रेमी से शादी करवा दो

हसेरन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र मे प्रेम की अजीबो-गरीब कहानी देखने को मिली। प्रेम पाने के लिए प्रेमी एक दूसरे से बेहद प्यार करने लगे। दोनों ने साथ जीने की कसमें तक खा ली। लेकिन जब प्रेमिका ने प्रेमी से शादी करने की शर्त रखी तो वह पीछे हट गया। शादी ना हो पाने से नाराज प्रेमिका ने प्रेमी के खिलाफ थाने पहुंचकर प्रार्थना पत्र दिया है।

प्रेम की दीवानी पहुंची थाने
थाना क्षेत्र के गांव की निवासी प्रेमिका प्रेमी को पाने के लिए थाने पहुंच गई। युवती ने प्रेमी पर शादी बनाने का दवाव डाला। जब शादी से मना किया तो युवती परिजनों के साथ थाने पहुंची। वही उसका प्रेमी शादी करने से इनकार कर रहा है।

प्रेमिका ने बताया कि कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। मगर जब मैंने शादी की बात की तो वह इऩकार करने लगा। प्रेमिका ने बताया कि प्यार मे मुझे धोखा मिला है।

विद्यालय में पढ़ते समय हुई थी दोस्ती, हुआ प्यार
विद्यालय में पढ़ते समय दोनों की दोस्ती हो गई। विद्यालय में एक दूसरे के दोस्त बन गए । धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई । एक दूसरे से दोनों बेहद प्यार करने लगे। जब शादी करने की नौबत आई तो युवक ने शादी से इनकार कर दिया। युवती ने इंदरगढ़ थाने पहुंचकर लिखित प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

थाना अध्यक्ष कमल भाटी ने बताया युवती के प्रार्थना पत्र के आधार पर मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने की बात कही ।

खबरें और भी हैं...