पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kannauj
  • 2 Killed In Road Accident In Kannauj: High Speed Tractor Trolley Overturned Uncontrollably, Both Died Due To Being Crushed; With The Help Of JCB, The Bodies Were Taken Out

कन्नौज...सड़क हादसे में 2 की मौत:तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी, दबने से दोनों की गई जान; जेसीबी की मदद से शव बाहर निकाले

कन्नौज4 दिन पहले
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कन्नौज में मंगलवार देर रात करीब 1 बजे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर गड्‌ढे में पलट गई। जिसके नीचे दबकर दो युवकों की मौत हो गई।स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर के नीचे दबे हुए युवकों के शव को बाहर निकलवाया। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही मृतकों के परिजनों को सूचना दी।

घर में छठी का प्रोग्राम था

ठठिया थानाक्षेत्र के सदलेपुरवा गांव के रहने वाले दीपू पुत्र रामआसरे और राजेश पुत्र रामशंकर मंगलवार देर रात भतीजे की छठी के प्रोग्राम के लिए जनखत में टेंट लेने गए थे। वापस लौटते समय तिजलापुर के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर व ट्राली अचानक से अनियंत्रित होकर गड्‌ढे में पलट गई। जिससे उसके नीचे दोनों दब गए और मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी

स्थानीय लोगों की सूचना पर ठठिया थाना प्रभारी पूनम अवस्थी मौके पर पहुंची। जेसीबी से ट्रैक्टर व ट्राली से दबे युवकों को निकलवाया गया। दोनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर राजकीय मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

खबरें और भी हैं...