कन्नौज में फूड प्वाइजनिंग से 24 घंटे में 3 मौत:एक दिन पहले खाई थी पूड़ी सब्जी, आधा दर्जन लोग हुए हैं बीमार

कन्नौजएक महीने पहले
एक दिन पहले दो सगी मासूम बहनों की मौत हाे गई थी।

कन्नौज में फूड प्वाइजनिंग की वजह से 2 सगी बहनों समेत 3 की मौत बीते 24 घंटे में हुई है। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले खेत पर काम करने के दौरान एक ही परिवार के आधा दर्जन लोगों ने पूड़ी सब्जी खाई थी। अधिकारियों के मुताबिक प्राथमिक जांच में इन मौतों का कारण फूड प्वाइजनिंग और हीट स्ट्रोक बताया जा रहा है।

एक के बाद एक की हो रही है मौत

तालग्राम थाना क्षेत्र के गांधीनगर मोहल्ले में एक ही परिवार के करीब आधा दर्जन लोग सोमवार को फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए। जब तक कोई कुछ समझ पाता परिवार में 13 साल की रिया और 7 साल की रितिका की मौत हो गई। बेटियों की मौत हो जाने से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं आज 32 वर्षीय उमा की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। उमा को कल से उल्टी दस्त आ रहे थे। इलाज से भी उन्हें फायदा नहीं मिला था।

दो को हायर सेंटर किया गया है रिफर

वहीं जानकारी के मुताबिक अभी कन्नौज के मेडिकल कॉलेज में 6 साल की जान्हवी, 3 साल की मानवी, 8 साल की तनु और 7 साल की नैंनसी का इलाज चल रहा है। जबकि पिंकी ओर रामनरायन का इलाज फर्रुखाबाद में चल रहा है। ​​डीएम राकेश कुमार मिश्र एवं पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने गाँधीनगर में हुई दर्दनाक घटना का मौके पर जाकर निरीक्षण किया।

मौके पर मौजूद है डाक्टरों की टीम

तीन मौतों के बाद प्रशासन जग गया है। एक मेडिकल टीम को गांधीनगर में तैनात किया गया है। वहीं तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...