डबल-डेकर बस में लगी भीषण आग:लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा, 70-80 यात्री थे सवार, सभी सुरक्षित

कन्नौज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी के कन्नौज जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक डबल डेकर बस में अचानक आग लग गई। देखते-देखते बस का आग का गोला बन गई। बस में करीब 70 से 80 यात्री सवार थे। जिन्होंने बस से कूदकर जान बचाई। तो वहीं ड्राइवर और चालक की सूझबूझ से सभी यात्री सुरक्षित बाहर निकाल लिए गए। हादसा देर रात 2:00 बजे का बताया जा रहा है।

आपको बताते चलें कि कन्नौज-औरैया बॉर्डर पर देर रात लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक डबल डेकर बस में अचानक आग लग गयी। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। बस में करीब 70 से 80 यात्री सवार थे। जो दिल्ली से लखनऊ की ओर जा रही थी आग लगते ही चालक ने सभी यात्रियों को बाहर निकालने के लिए कहा जिस पर यात्री आनन-फानन में बस से बाहर निकले कुछ लोग कुछ यात्री शीशे से कूद कर बाहर निकले तो कुछ गेट से सभी ने बाहर निकल कर अपनी जान बचाई।

फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर बुझाई आग

इस बात की सूचना यूपीडा कर्मियों को हुई। जिससे मौके पर पहुंचे यूपीडा कर्मियों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी, जिसके बाद आग का गोला बनी डबल डेकर बस में आग बुझाने का प्रयास किया। जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक बस पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी, हालांकि इस दुर्घटना में कोई भी जनहानि की सूचना नहीं है।

कन्नौज-औरैया बार्डर की है घटना

दुर्घटना की जानकारी देते हुए अपर जिलाधिकारी गजेंद्र कुमार ने बताया कि एक्सप्रेस वे पर जो कन्नौज-औरैया का बॉर्डर है। वहां पर आज एक बस में आगजनी की घटना सामने आई। इस में कोई भी जनहानि नहीं हुई है और वहां पर जो टीम भेज दी गई थी। तो पता लगा कि औरैया बॉर्डर का क्षेत्र है। वहां पर घटना घटी हुई है तो जनपद औरैया से जो संबंधित थाने की टीम है।