• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kannauj
  • Attempt To Rape 7 Year Old Girl In Kannauj: The Girl Playing Outside The House Was Taken Away By Seduction, People Around Caught Her When She Made Noise

कन्नौज...7 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास:घर के बाहर खेल रही बच्ची को बहला-फुसलाकर ले गया, शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने दबोचा

कन्नौज5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कन्नौज में बच्चों के साथ खेल रही एक 7 साल की बच्ची को एक युवक बहला–फुसलाकर अपने साथ ले गया। जहां उसने सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जिसके बाद बच्ची के शोरगुल मचाया।

बच्ची की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचकर और युवक को पकड़ लिया। जिसके बाद इस बात की जानकारी बच्ची के पिता को दी गयी। मौके पर पहुंचे पिता ने बच्ची के साथ हुई घटना की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए तत्काल मामला दर्ज कर लिया है।

बच्ची को छोड़कर भागने लगा

जिले के थाना विशुनगढ़ के एक गांव में चल रहे कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने घर के बाहर खेल रही 7 साल की बच्ची को बहला फुसलाकर ले जाकर उसके साथ सुनसान जगह पर दुष्कर्म का प्रयास किया। इस दौरान जब बच्ची चिल्लाने लगी तो बच्ची की चीख–पुकार सुनकर मौके पर स्थानीय लोग पहुंच गए। जिसको देखते ही युवक बच्ची को छोड़ भागने लगा। तभी स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ लिया। सूचना मिलते ही बच्ची का पिता भी मौके पर पहुंच गया जिसके बाद पिता ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

वारदात से स्थानीय लोगों में मचा हड़कंप

देर रात हुई इस घटना से लोगों में हड़कंच मचा हुआ है। स्थानीय लोगों की मानें तो अब बेटियां बिलकुल सुरक्षित नही है। लोगों ने बताया कि गांव में चल रहे मूलशांत के एक कार्यक्रम के दौरान बाहर खेल रही एक बच्ची को युवक ने अपनी हवश का शिकार बनाने की कोशिश की। पिता जब कार्यक्रम के सामिल होने के लिए घर के अंदर था तभी आरोपी युवक सरमन पुत्र रामबहादुर ने खेल रही बच्ची को अपने साथ ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

पुलिस का नहीं लगता है नम्बर

पीड़ित बच्ची के ताऊ ने बताया कि मामले की सूचना देने के लिए जब उसने सबसे पहले 112 नम्बर मिलाया तो नही मिला‚ 1076 भी लगाया लेकिन वह भी नही लगा। जिसके बाद उसने बच्ची के पिता को फोन लगाया। पिता ने मौके पर पहुंचकर जब थाने फोन लगाया तब पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ शिवकुमार थापा ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...