कन्नौज में अनियंत्रित कार पलटी:दंपत्ति व बच्चा घायल; सैफई मेडिकल कॉलेज को रेफर, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा

कन्नौजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में लखनऊ के रहने वाले पति-पत्नी और उनका बेटा घायल हो गए। सभी घायलों को इटावा जिले के सैफई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने अन्य परिजनों को सूचित कर दिया है।

लखनऊ के इंदिरा नगर मोहल्ला शिशिर अपनी पत्नी साक्षी और बेटे साहिल के साथ कार से दिल्ली की ओर जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार सौरिख थाना क्षेत्र में किलोमीटर संख्या 141 के पास पहुंची। तभी अचानक से कार अनियंत्रित हो गई। कार पलटते हुए डिवाइडर से जा टकराई।

खुद शिशिर ही चला रहे थे कार
कार को खुद शिशिर चला रहे थे। हादसे के समय उनकी 26 वर्षीय पत्नी व 7 वर्षीय बेटा कार पर सवार था। हादसे की सूचना मिलते ही यूपीडा की टीम मौके पर पहुंच गई। उन्होंने घायलों को कार से बाहर निकाला। एम्बुलेंस की मदद से इटावा जिले के सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवा दिया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। घटनास्थल पर पहुंचकर सौरिख थाना पुलिस ने हादसे की पड़ताल की। उधर, एक्सीडेंट की सूचना शिशिर के परिजनों को फोन पर दे दी गई। बताया गया कि वह लोग सैफई के लिए रवाना हो गए।

टोल प्लाजा पर खड़ी कराई गई कार
यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी मनोहरलाल ने बताया कि कार तेज रफ्तार में थी। इस कारण कार पर से शिशिर ने नियंत्रण खो दिया था। पलक झपकते ही कार पलट गई। फिलहाल सभी घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवा दिया गया है। क्षतिग्रस्त कार को टोल प्लाजा पर खड़ी करा दी गई है।

खबरें और भी हैं...