कन्नौज में महिला ने नहर में लगाई छलांग:1 किलोमीटर दूर मिला शव, दाएं हाथ पर लिखा है दयाराम

कन्नौज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर लगी भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर लगी भीड़।

कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र में अज्ञात महिला ने नहर में छलांग लगा दी। आसपास के लोगों ने जैसे ही देखा वैसे ही उसका पीछा करना शुरू कर दिया। नहर पुल से करीब 1 किलोमीटर दूर महिला का शव पानी में उतराता दिखाई दिया।

महिला के शव के पास लगी भीड़।
महिला के शव के पास लगी भीड़।

सौरिख थाना क्षेत्र के खरगाई नगला गांव से पहले महिला का शव पानी में दिखाई दिया। आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने नहर से महिला को बचाने का प्रयास किया। जब तक महिला को बचाया गया तब तक महिला की नहर में डूबने से मौत हो चुकी थी। वह इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सड़क पर आवागमन कर रहे लोगों की काफी भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।आसपास के लोगों ने जानकारी देते हुए बताया महिला के दाएं हाथ पर दयाराम पति लिखा हुआ है। वहीं कुछ लोगों ने जानकारी दी जब महिला ने नहर के पुल से छलांग लगाई थी तो उससे पहले उसने सैंडल व लाल कलर के पर्स को पुल पर छोड़ दिया था। जानकारी होते ही आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस द्वारा महिला की पहचान की जा रही है।

यहीं से महिला ने लगाई थी नहर में छलांग।
यहीं से महिला ने लगाई थी नहर में छलांग।

आसपास के लोगों ने जानकारी देते हुए बताया महिला के दाएं हाथ पर दयाराम पति लिखा हुआ है। वहीं कुछ लोगों ने जानकारी दी जब महिला ने नहर के पुल से छलांग लगाई थी तो उससे पहले उसने सैंडल व लाल कलर के पर्स को पुल पर छोड़ दिया था। जानकारी होते ही आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस द्वारा महिला की पहचान की जा रही है।

खबरें और भी हैं...