पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कन्नौज में युवक पर जानलेवा हमला:पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने युवक को मारी गोली, बचाने आए भाई को भी किया घायल

कन्नौज9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची पुलिस।

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में बुधवार देर शाम पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने घेरकर एक युवक को गोली मार दी। उसे बचाने आए बड़े भाई पर दबंगों ने पथराव कर दिया, जिससे वह भी गम्भीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। गोली लगने से घायल युवक की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया है।

ठठिया थाना क्षेत्र के खानपुर गांव निवासी 21 वर्षीय पूरन खेत से लौटे थे, तभी गांव के ही राजन ने अपने साथी विद्याराम, राजेंद्र उर्फ लल्ले, वीर बहादुर, मुरारी, नीरज, विवेक के साथ मिलकर पुरानी रंजिश के चलते पूरन को घेरकर गोली मार दी। युवक को दो गोलियां लगीं। पूरन खून से लथपथ होकर मौके पर ही गिर पड़ा।

बचाने आए 23 वर्षीय बड़े भाई घनश्याम पर भी हमलावरों ने हमला कर दिया। वह भी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन में परिजनों ने दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां पूरन की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद कानपुर के लिए रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही ठठिया थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुरानी रंजिश चली आ रही थी
घायल के परिजन पच्चू ने बताया कि कुछ दिन पहले बारात में खड़ी बाइक में राजन ने टक्कर मार दी थी, जिसको लेकर कहासुनी होने पर राजन रंजिश मानने लगा था। इसी बात को लेकर राजन ने अपने साथियों के साथ मिलकर गोली मारकर घायल कर दिया।

खबरें और भी हैं...