कन्नौज में कूड़ा डालने पर चले लाठी-डंडे:घर में घुसकर लाठी-डंडों से किया हमला, पीड़ित ने की पुलिस से शिकायत

कन्नौजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित युवक। - Dainik Bhaskar
पीड़ित युवक।

यूपी के कन्नौज जिले में घर के बाहर कूड़ा डालने से मना करने पर हुए विवाद में दो पक्ष आमने–सामने आ गये। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगे। इस दौरान कुछ दबंगों ने लाठी डंडो से पीड़ित पक्ष पर हमला बोल दिया। हमले में घायल पीड़ित ने कोतवाली सदर पहुंचकर पुलिस ने कार्रवाई की मांग की है।

तहरीर देने आया घायल युवक।
तहरीर देने आया घायल युवक।

घर के सामने कूड़ा डालन पर हुआ था विवाद

आपको बताते चलें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शरीफापुर निवासी गोविंद पाल पुत्र शिरस्ते पाल के मकान के पड़ोस में दयाराम‚ प्रहलाद‚ अजय सिंह पुत्रगण रामकिशुन‚ फूलसिंह‚ पुत्र परशुराम के मकान है। यह सभी लोग गोंविंद के मकान के बाहर घूरा‚ कूड़ा और गंदगी फेंकते है। इसी बात को लेकर जब गोविंद ने इन लोगों को घूरा डालने से मना किया तो यह लोग एकराय होकर गोविंद के घर में घुसकर गाली–गलौज करने लगे। गोविंद ने जब गालियां देने से मना किया तो यह लोग मारपीट करने लगे। जिसको लेकर गोविंद ने भी अपने बचाव में हाथापाई की।

लाठी-डंडे लेकर घर में घुसे आरोपी

इस दौरान कुछ दबंगों ने लाठी–डंडो से गोविंद पर हमला बोल दिया। जिससे हमले में गोविंद घायल होकर बेहोश हो गया। गोविंद को बेहोशी के हालत में छोड़कर दबंग भाग गये। जिसके बाद पीड़ित गोविंद ने इस बात की शिकायत सदर कोतवाली पहुंचकर पुलिस से की है। पुलिस ने पीड़ित गोविंद की तहरीर पर कार्रवाई की बात कहते हुए गोविंद को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा है।

खबरें और भी हैं...