• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kannauj
  • Even After 7 Days, The Clue Of The Kidnapped Girl Was Not Found: Kidnapping Happened While Going To Market In Kannauj, Case Registered Yet Accused Were Not Arrested

7 दिन बाद भी नहीं लगा अपहृत किशोरी का सुराग:कन्नौज में बाजार जाते वक्त हुआ था अपहरण, मुकदमा दर्ज फिर भी आरोपी नहीं किए गए गिरफ्तार

कन्नौजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है।

कन्नौज में अपहृत किशोरी का 7 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। आक्रोशित परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती है, वह धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे। पुलिस जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है।

तालग्राम थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी 6 दिसंबर को बाजार गई, लेकिन वापस नहीं लौटी। परिजनों ने बताया कि नई बस्ती निवासी गौरव पाल पुत्र पूरनलाल और जयनगर निवासी राहुल पुत्र अमरेश अपने अन्य तीन अज्ञात साथियों के साथ किशोरी का अपहरण कर लिया। उन्होंने मामले की पुलिस को दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया था।

पुलिस बोली- आरोपी जल्द होंगे गिरफ्तार

थाना प्रभारी कमल भाटी ने बताया कि 9 दिसंबर को तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। जिसके बाद से लगातार परिजनों के बताई गयी जगहों पर तलाशा गया लेकिन अभी तक किशोरी नही मिली‚ पुलिस अब सभी साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई करने में जुटी हुई है। जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी करते हुए किशोरी को बरामद कर लिया जायेगा। मामले में पुलिस आराेपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

खबरें और भी हैं...