पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कन्नौज में दुकानदार और दो युवतियों के बीच मारपीट:मोबाइल में बारकोड बनाने को लेकर पहले दोनों पक्षों में हुई कहासुनी, फिर युवतियों ने दुकानदार के साथ की मारपीट

कन्नौज13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुकानदार और युवतियों के बीच मारपीट। - Dainik Bhaskar
दुकानदार और युवतियों के बीच मारपीट।

कन्नौज जिले में एक दुकानदार और दो युवतियों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। मोबाइल में बारकोड बनाने को लेकर दुकानदार और युवतियों के बीच काहसुनी हुई और उसके बाद मारपीट शुरू हो गई। मामले को लेकर सीओ शिवकुमार ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट का वीडियो संज्ञान में आया है। जांच कर दोनों पक्षों पर कार्रवाई की जाएगी।

मोबाइल में बारकोड बनाने को लेकर हुई कहासुनी

बता दें कि तालग्राम थाना क्षेत्र के बाजार में विवेक यादव की मोबाइल की दुकान हैं। दुकान पर विवेक यादव के भाई की अनमोल मिश्रा और उसकी बहनों से बारकोड बनाने को लेकर कहासुनी हो गई। थोड़ी देर बाद यह कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई। घंटों दोनों पक्षों के बीच बाजार मारपीट होती रही। इस दौरान मारपीट का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

वायरल वीडियो की जांच कर की जाएगी कार्रवाई

मामले को लेकर सीओ शिवकुमार ने बताया कि मोबाइल में बारकोड बनाने को लेकर एक दुकानदार और दो युवतियों के बीच मारपीट हुई है। मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच की जा रही है। जांच के बाद दोनों पक्षों पर विधिक कार्रवाई की जाएगी। वहीं दोनों पक्षों की तरफ से थाने में पुलिस को तहरीर दी गई है।

खबरें और भी हैं...