यूपी की धक्का परेड रोडवेज बस का VIDEO:पहले ड्राइवर ने कोशिश की, फिर यात्रियों से लगवाया धक्का, 20 मिनट बाद हुई स्टार्ट

कन्नौज3 महीने पहले

यूपी की रोडवेज बसों का हाल बेहाल है। आए दिन बस खराब हो जाती है। बस को यात्री धक्का देकर चालू करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो कन्नौज से आया है। यहां एक रोडवेज बस अचानक बंद हो गई। पहले तो ड्राइवर ने खुद स्टार्ट करने की कोशिश की। फिर यात्रियों से धक्का लगवाया।

20 मिनट बाद हुई स्टार्ट
मामला पटेल नगर तिराहे का है। यहां पर दिल्ली से कानपुर जा रही रोडवेज बस अचानक बंद हो गई। काफी प्रयास के बाद जब गाड़ी चालू नहीं हुई। थक हारकर ड्राइवर ने यात्रियों ने धक्का लगाने को कहा। इसके बाद यात्रियों ने नीचे उतकर धक्का लगाया। करीब 20 मिनट बाद बस स्टार्ट हुई।
यही गाड़ी यदि कहीं रात में जंगल में बंद हो जाती तो सवारियों और गाड़ी चालक को काफी मुश्किल का सामना उठाना पड़ता और शायद ऐसी जगह पर धक्का लगाने वाले भी न होते। यह बस कानपुर से कन्नौज‚ नादेमऊ‚ सौरिख‚ इंदरगढ़‚ तिर्वा‚ बेबर‚ छिबरामऊ होकर दिल्ली तक जाती है।

यह तस्वीर पटेल नगर तिराहे की है, जहां बस खराब होने के बाद यात्री बस को धक्का लगा रहे हैं।
यह तस्वीर पटेल नगर तिराहे की है, जहां बस खराब होने के बाद यात्री बस को धक्का लगा रहे हैं।

यात्री बोले-गर्मी में होना पड़ा परेशान
बस में बैठी सवारियों का कहना है कि परिवहन विभाग की ऐसी लापरवाही से हम यात्रियों को गर्मी के मौसम में परेशान होना पड़ता है। खास बात तो यह है कि कोई बहुत जरूरी कार्य से सफर कर रहा होता है। उसको समय पर पहुंचना जरूरी होता है। लेकिन विभाग की इस तरह की लापरवाही से समय पर पहुंचना असंभव हो जाता है।

बस में सफर कर रहे इंदरगढ़ के रहने वाले यात्री सुमित कुमार ने बताया कि हमको अपनी बहन के यहां बच्चे के एडमिशन के लिए समय पर पहुंचना था, लेकिन बस की खराबी की बजह से आज लेट हो गया। अगर शनिवार को भी कोई समस्या हो गयी तो फिर सडें पड़ जाएगा, जिससे बहुत परेशानी होगी।

खबरें और भी हैं...