कन्नौज में कैफे के अंदर दो छात्राओं से गैंगरेप:फोटोकॉपी कराने गई थी छात्राएं, चार युवकों ने किया दुष्कर्म; देह व्यापार के लिए महिलाओं ने बनाया दबाव

कन्नौज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कन्नौज में कैफे के अंदर दो छात� - Dainik Bhaskar
कन्नौज में कैफे के अंदर दो छात�

कन्नौज जिले में दो छात्राओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दोनों छात्राओं को चार युवकों ने कैफे के अंदर कमरे में बंधक बनाकर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। एक युवक ने दुष्कर्म का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी। घटना बीते 13 सितंबर की है। युवकों ने जब एक छात्रा से 10 हजार रुपये मांगे तो पीड़ित छात्रा ने इस बात की जानकारी परिजनों को दी। छात्राओं ने आरोप लगाया कि दुष्कर्म के बाद युवकों की तरफ से दो महिलाएं फोन करके देह व्यापार के लिए दबाव बना रही थीं। छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने 6 के खिलाफ दर्ज किया मामला

बता दें कि तिर्वा क्रासिंग सरायमीरा स्थित नीलमणि कैफे है। 13 सितंबर की दोपहर करीब 12 बजे के करीब दो छात्राएं कैफे पर फोटोकॉपी कराने पहुंची थीं। आरोप है कि यहां नीलेश, कमल, रामदास और नारेंद्र ने दोनों छात्राओं को एक कमरे में बंधक बनाकर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान नारेंद्र ने अश्लील वीडियो बनाया और वीडियो अपने जीजा रामदास को दे दिया। नारेंद्र के जीजा रामदास ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए एक छात्रा को ब्लैकमेल किया और उससे 10 हजार रुपये की मांग की।

शक होने पर परिजनों ने की पूछताछ

पीड़ित छात्रा आरोपी की इस हरकत से डर गई। उसने अपने घर से किसी तरह 10 हजार रुपए लेकर चुपचाप आरोपी को दे दिए। जब घर पर रुपए को लेकर पूछताछ हुई तो छात्रा पर रुपए ले जाने का शक हुआ। परिजनों ने जब पूरी बात पूछी तो छात्रा ने परिजनों को जानकारी दी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने नीलेश, कमल, रामदास, नारेंद्र व एक महिला सहित 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस सभी की तलाश में जुटी है।

पुलिस कैफे की कर रही जांच

पीड़ित छात्राओं ने आरोप लगाया कि दुष्कर्म के बाद युवकों की तरफ से दो महिलाएं फोन करके देह व्यापार के लिए दबाव बना रही थीं। पुलिस क्षेत्राधिकारी का कहना है कि प्रकरण की जांच की जा रही है। पीड़ित छात्राओं के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। युवकों की तलाश की जा रही है। जल्द ही युवकों की गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...