रोडवेज बस पर पथराव कर कंडक्टर से की हाथापाई:कन्नौज में युवक ने पुलिस से भी धक्कामुक्की की, नशे में धुत था आरोपी

कन्नौजएक महीने पहले
कन्नौज में बस स्टैंड पर युवक ने कंडक्टर के साथ मारपीट की।

कन्नौज में रोडवेज बस स्टैंड पर एक युवक ने हंगामा कर दिया। एक बस पर पथराव करते हुए कंडक्टर के साथ हाथापाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को पकडने का प्रयास किया तो उसने सिपाही का भी कालर पकड़कर धक्कामुक्की कर दी। हंगामा होता देख बस स्टैंड पर अफरा-तफरी मच गई।

सरायमीरा स्थित रोडवेज बस स्टैंड से डाक बंगला रोड की ओर जा रहे एक युवक की बाइक में रोडवेज हल्की सी टच हो गई। इस पर युवक ने गाली-गलौज करते हुए बस कंडक्टर को पकड़ लिया और उसके साथ हाथापाई कर दी। भीड़ ने कंडक्टर को किसी प्रकार युवक के चंगुल से छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। उसने बस पर पथराव किया और फिर अपनी बेल्ट से कंडक्टर को पीटने का प्रयास किया।

कन्नौज में बस स्टैंड पर युवक ने कंडक्टर के साथ मारपीट की।
कन्नौज में बस स्टैंड पर युवक ने कंडक्टर के साथ मारपीट की।

बस-स्टैंड में मची अफरा-तफरी
हंगामा होता देख बस स्टैंड पर अफरा-तफरी मच गई। बताया गया कि जिस युवक की बाइक में बस टच हुई, वह नशे में धुत था। मामले की सूचना पाकर सरायमीरा चौकी प्रभारी अवनेश कुमार पुलिस कर्मियों के साथ बस स्टैंड पर पहुंच गए। यहां सिपाहियों ने युवक को रोकने का प्रयास किया तो उसने सिपाही का कालर पकड़कर धक्का-मुक्की कर दी।

बस बैक करते समय पीछे आया
बताया गया कि हंगामा करने वाले युवक का नाम आकाश मिश्रा है और वह डाकबंगला रोड का निवासी है। मामले को लेकर तिर्वा के बानपुरा-नारायनपुर गांव निवासी रोडवेज बस के कंडक्टर ओमनारायण ने बताया कि बस को बैक करते समय युवक अचानक से बाइक लेकर पीछे आ गया और गाली-गलौज करने लगा। गाली देने से रोकने पर उसने पथराव कर दिया और मारपीट पर अमादा हो गया।

नशेड़ियों का अडडा बन गया बस स्टैंड
सरायमीरा में रोडवेज बस स्टैंड नशेबाजों का अड्‌डा बनकर रह गया है। यहां शाम होते ही युवकों का जमघट लगने लगता है और फिर देर रात तक नशेबाजी और हंगामा चलता रहता है। अधिकांश युवक गले में भगवा गमछा डालकर खुद को भाजपाई बताते हैं और पुलिस पर भी रौब गांठते हैं। इस कारण पुलिस उन पर कार्रवाई करने से कन्नी काटती रहती है। यही वजह है कि बस स्टैंड पर आए दिन कुछ न कुछ बवाल होते रहते हैं।

खबरें और भी हैं...