पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kannauj
  • In Protest Against Inflation, Mahila Morcha Protested By Playing A Plate, Said Government Should Reduce Inflation Or Else They Will Picket On The Road

कन्नोज में कांग्रेस का प्रदर्शन:मंहगाई के विरोध में महिला मोर्चा ने थाली बजाकर किया विरोध प्रदर्शन, कहा- सरकार मंहगाई कम करें नहीं तो सड़क पर देंगे धरना

कन्नोज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कन्नोज में बढ़ती मंहगाई के खिलाफ कांग्रेस महिला मोर्चा ने किया तहसील में प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
कन्नोज में बढ़ती मंहगाई के खिलाफ कांग्रेस महिला मोर्चा ने किया तहसील में प्रदर्शन।

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में कांग्रेस महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। वह लोग तहसील पहुंचे और थाली बजाकर बढ़ती हुई मंहगाई के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवाया। महिलाओं ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार चीजों के दाम करें। नहीं तो कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर धरना देंगे।

पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के दाम करने की उठाई मांग

मामला कन्नोज का है। जहां प्रदेश में बढ़ रही महंगाई के विरोध में कांग्रेस की महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रीना सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेसी तहसील पहुंची। वहां उन सभी ने थाली बजाकर विरोध प्रदर्शन किया। उनकी मांग थी कि पेट्रोल,डीजल, रसोई गैस व घरेलू वस्तुओं के दामों को कम किया जाए। इसे लेकर प्रदर्शनकारियों ने तहसीलदार अनिल कुमार सरोज को ज्ञापन सौंपा। क्योंकि गरीब जनता मंहगाई के त्राहिमाम कर रही है।

सरकार को दी चेतावनी

उन लोगों ने कहा कि सूबे की भाजपा सरकार मंहगाई को कम करें। नहीं तो कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता सड़क पर धरना देंगे। इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश पालीवाल, महासचिव घनश्याम यादव, युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मुशीर खान सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...