कन्नौज में दबंगों ने युवक को लाठी-डंडे से पीटा:गालियों का विरोध करने पर भड़के, घर में घुसकर मारा; मुकदमा दर्ज

कन्नौज6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कन्नौज में मजदूर के बेटे को शराब के नशे में दबंगों ने पीट–पीटकर घायल कर दिया। मजदूर ने जब बेटे के साथ मारपीट होती देखी तो बचाने पहुंचा, तो दबंग मौके से भाग गए। इस बात की शिकायत मजदूर ने पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तो वहीं दबंग पीड़ित को धमकियां दे रहे है।

दबंगों ने युवक को घर घुसकर पीटा।
दबंगों ने युवक को घर घुसकर पीटा।

पहले गाली-गलौज, फिर घर में घुसकर पीटा
मामला सदर कोतवाली के मोहल्ला नईबस्ती हाजीगंज खुर्द का है, यहां के रहने वाले जयराम ने बताया कि मैं और मेरा बेटा घर के बाहर ट्रेक्टर ट्राली से नागरमोथा का बुरादा उतार रहे थे, तभी मोहल्ले के ही रहने वाले लाला राम व अमित पुत्रगण रघुवर शराब के नशे में आए और बेटे से गाली-गलौज करने लगे जब उसने गालियां देने से मना किया तो यह लोग मारपीट पर आमादा हो गए। यह देख उसका पुत्र घर के अंदर चला गया, जिससे इन लोगों ने घर में घुसकर लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। हमले में उसके गंभीर चोटे आई हैं, जिससे उसको गम्भीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है।

पीड़ित पक्ष कोतवाली में तहरीर देने पहुंचा।
पीड़ित पक्ष कोतवाली में तहरीर देने पहुंचा।

कोतवाली प्रभारी बोले, जांच कर होगी कार्रवाई
घायल युवक के पिता जयराम ने इस बात की शिकायत करते हुए सदर कोतवाली में तहरी दी है। घायल पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज होने के बाद आरोपी अब पीड़ित पक्ष पर सुलह समझौता करने की धमकी दे रहे है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। कोतवाली प्रभारी आलोक कुमार दुबे ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...