कन्नौज में 18 घंटे बाद गायब बच्चे का शव मिला:दादी के साथ सो रहा था, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

कन्नौजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बच्चे के शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी कमल भाटी‚ क्षेत्राधिकारी शिव प्रताप सिंह सहित पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा मौके पर पहुंच गये। - Dainik Bhaskar
बच्चे के शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी कमल भाटी‚ क्षेत्राधिकारी शिव प्रताप सिंह सहित पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा मौके पर पहुंच गये।

कन्नौज जिले में एक बच्चे का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बच्चा अपने घर से सोमवार रात को सोते समय गायब हो गया था। जिसकी तलाश परिजनों ने की लेकिन बच्चे का कहीं पता नही चला। दूसरे दिन मंगलवार देर शाम जब गांव के बच्चे खेल रहे थे तो बच्चे का शव एक लकड़ियों के ढेर में छुपा हुआ मिला। इस बात की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बच्चे का शव देखकर अपहरण कर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

अपनी दादी के साथ सो रहा था बच्चा हुआ गायब

मंगलवार देर शाम बच्चे का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। बताया जा रहा है कि बच्चा सोमवार रात उस समय गायब हो गया था जब वह अपनी दादी सरस्वती के साथ घर के बाहर एक झोपड़ी में सो रहा था। मंगलवार सुबह बच्चा न होने से परिजनों में हड़कंप मच गया। बच्चा गायब होने की सूचना पूरे गांव में फैल गयी। बच्चे को हर जगह ढूंढ़ा गया लेकिन बच्चा कहीं नही मिला। जिसके बाद देर शाम उसका शव गांव के बाहर एक खेत के किनारे पेड़ के नीचे रखी लकड़ियों में छुपा हुआ मिला।

पुलिस ने हत्या की आशंका पर शुरू की जांच

बच्चे के शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी कमल भाटी‚ क्षेत्राधिकारी शिव प्रताप सिंह सहित पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा मौके पर पहुंच गये। जहां परिजनों ने बच्चे को गायब कर हत्या की आशंका जताई। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए परिजनों के आरोप को मद्देनजर रखते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस क्षेत्राधिकारी शिव प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। परिजन हत्या की आशंका जता रहे है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

खबरें और भी हैं...