कन्नौज सड़क हादसे में एक महिला की मौत:बाइक सवार को कंटेनर ने मारी टक्कर, एक युवक घायल

कन्नौज6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कन्नौज में तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक पर सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहा युवक घायल हुआ है। कंटेनर उसे कुचलते निकल गया। मौके पर भीड़ ने कंटेनर को रोक लिया। लेकिन उसका चालक भागने में सफल रहा।

फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद क्षेत्र के दरयाव नगला गांव निवासी गुड्डी देवी के दांतों में पिछले कुछ समय से तकलीफ थी। ऐसे में उनका देवर उनको बाइक पर बैठाकर कन्नौज जिले के फतेहपुर जसोदा स्थित एक निजी डॉक्टर को दिखाने ले जा रहा था। जैसे ही वह मिरगावां के पास पहुंचा, तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार कंटेनर ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से गुड्डी देवी सड़क पर गिर गईं।

मौका देखकर भाग निकला कंटेनर चालक
कंटेनर का पहिया उनके ऊपर चढ़ गया। जिस कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विकास यादव घायल हो गया। घटना देखकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। भीड़ आती देख चालक कंटेनर छोड़कर भाग निकला। सूचना पर पहुंची मझपुर्वा चौकी पुलिस ने कंटेनर को कब्जे में ले लिया। जबकि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल विकास को अस्पताल में भर्ती करवा दिया।

कंटेनर चालक को खोज रही पुलिस
घटनास्थल पर पहुंचे मझपुर्वा चौकी प्रभारी सुरेश चंद्र और गुरसहायगंज कस्बा चौकी प्रभारी मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि कंटेनर को कब्जे में ले लिया है। चालक को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी। महिला के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यातायात व्यवस्था दुरुस्त करवा दी है।

खबरें और भी हैं...