कन्नौज कलेक्ट्रेट में सपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन:डेंगू के बढ़ते मामलों पर सीएमओ ऑफिस में हल्ला बोल, प्लाज्मा सुविधा की मांग

कन्नौज7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान भाजपा सरकार पर हमला भी बोला। - Dainik Bhaskar
सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान भाजपा सरकार पर हमला भी बोला।

कन्नौज जिले में बढ़ रहे डेंगू के मामले को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने आज सीएमओ ऑफिस में हल्ला बोल प्रदर्शन किया। जहां उन्होंने एक और स्वास्थ्य महकमे पर डेंगू से हुई मौत के आंकड़ों को छुपाने के गंभीर आरोप लगाए वहीं प्रदेश सरकार को भी जमकर कोसा। सपा कार्यकर्ताओं ने जिले में प्लाज्मा सुविधा शुरू कराए जाने की भी मांग की।

सरकार के खिलाफ नारेबाजी

सपा कार्यकर्ताओं ने सीएमओ ऑफिस में जाकर हल्ला बोल प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में सपा कार्यकर्ताओं ने जिले के स्वास्थ्य विभाग पर डेंगू से हुई मौत के आंकड़ों को छुपाने से लेकर जिले की स्वास्थ्य व्यवस्था पर गंभीर आरोप लगाए। सपा नेताओं ने जहां एक और नारेबाजी कर प्रदेश की भाजपा सरकार को जमकर कोसा तो वहीं जिले में डेंगू के सही उपचार ना होने को लेकर कई सवाल भी खड़े किए।

इलाज के लिए जाना पड़ रहा बाहर

सपा नेताओं ने जिले में प्लाज्मा की सुविधा उपलब्ध कराए जाने की भी मांग की। उनका कहना है कि अगर जिले में प्लाज्मा चढ़ाए जाने की सुविधा होती तो कई जाने बच सकती थी। प्लाज्मा की सुविधा ना होने के कारण लोगों को जिले के बाहर जाकर इलाज कराना पड़ रहा है। जिससे मौत का आंकड़ा बढ़ रहा है और साथ गरीब परिवारों को इलाज कराने में दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है।

खबरें और भी हैं...