स्वामी प्रसाद के बयान पर BJP सांसद का पलटवार:कन्नौज में बोले- विशेष वर्ग के वोटरों को खुश करने के लिए भगवान को गालियां दी जाती

कन्नौज10 दिन पहले
स्वामी प्रसाद के बयान पर BJP सांसद का पलटवार

कन्नौज के तेज तर्रार भाजपा सांसद ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद जिस पार्टी में हैं वह राम द्रोहियों की पार्टी है। वह लोग विशेष वोट बैंक को खुश करने के लिए राम को गाली देते हैं और सपा में ऐसे कई नेता हैं।

भाजपा सांसद सुब्रत पाठक यूपी दिवस के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने आए थे। कार्यक्रम समापन के दौरान उन्होंने कन्हैयालाल सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में मीडिया से बात की और सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा पिछले दिनों राम चरित मानस पर की गई विवादित टिप्पणी पर पलटवार किया।

सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य जब तक भाजपा में रहे, तब तक वह राम-राम ही करते थे। लेकिन जैसे ही सपा में पहुंचे, वैसे ही उनके बोल बदल गए। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य जिस पार्टी में हैं वह पार्टी रामद्रोहियों की है। राम भक्तों के हत्यारों की है। जहां विशेष वर्ग के वोटरों को खुश करने के लिए भगवान राम को गालियां दीं जातीं हैं। स्वामी प्रसाद जैसे कई नेता समाजवादी पार्टी में हैं, जो समय-समय पर ऐसी बातें करते रहते हैं। इसमें आश्चर्य की कोई बात नहीं है।

सांसद बोले-सपा कर रही नाराजगी का दिखावा

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान के बाद समाजवादी पार्टी द्वारा कोई प्रतिक्रिया न दिए जाने के सवाल पर भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि समाजवादी पार्टी अब स्वामी प्रसाद मौर्य से नाराज होने का दिखावा कर रही है। लेकिन अब तक उन्हें बाहर का रास्ता नहीं दिखाया गया।

खबरें और भी हैं...